नागपुरी फिल्‍म का हीरो गिरफ्तार, हिरोइन ने लगाया यह गंभीर आरोप Ramgarh News

Ramgarh Jharkhand News Nagpuri Film कल तक पर्दे पर थिरकने वाले आरोपित हीरो को पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़‍िता को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:15 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:02 PM (IST)
नागपुरी फिल्‍म का हीरो गिरफ्तार, हिरोइन ने लगाया यह गंभीर आरोप Ramgarh News
Ramgarh Jharkhand News Nagpuri Hero Santosh Vishwakarma हिरोइन ने रामगढ़ ओपी में मामला दर्ज कराया है।

कुजू/नयामोड़ (रामगढ़), जासं। Nagpuri Hero Santosh Vishwakarma नागपुरी फिल्म के अभिनेता की बेवफाई व ब्लैकमेलिंग से दुखी एक अभिनेत्री न्याय की फरियाद लेकर सोमवार को कुजू ओपी पहुंची। ओपी की पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कल तक पर्दे पर थिरकने वाले आरोपित हीरो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, पीड़‍िता को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पीड़‍िता भी नागपुरी फिल्म की अभिनेत्री है। पीड़‍िता ने नागपुरी फिल्म के हीरो संतोष विश्वकर्मा के विरुद्ध शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए ओपी में मामला दायर कराया है।

पीड़‍िता ने कहा है कि वर्ष 2018 में वह शूटिंग के दौरान फिल्म में बतौर हीरो काम कर रहे संतोष के करीब आई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। बाद में संतोष शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान उसने मेरी अश्लील तस्वीर व वीडियो बना लिया। बाद में संतोष ने इस अश्लील तस्वीर व वीडियो के सहारे मुझे ब्लैकमेल करते हुए तीन लाख रुपये ऐंठ लिए। उसके बावजूद तस्वीर व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए और पैसों की मांग करता रहा। अंतत: मुझे पुलिस की शरण में आना पड़ा।

नागपुरी फिल्म सिक्का की शूटिंग शुरू

एनवीआर प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही कॉमेडी नागपुरी फिल्म सिक्का का शुभ मुहूर्त मंगलवार को रांची के रातू प्रखंड के गुरु गांव में हुआ। गणेश पूजन के साथ फिल्म की शूटिंग प्रारंभ की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जोहार पार्टी के विजय महतो थे। उन्होंने कहा कि झारखंड में प्रतिभाशाली कलाकारों की कमी नहीं है। इन कलाकारों को मंच देने की आवश्यकता है। मौके पर फिल्म निर्माता विनीत नाग ने बताया कि शूटिंग रांची और इसके आसपास के खूबसूरत लोकेशनों पर की जाएगी।

यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी। फिल्म के निर्माता निरल रूंडा, विनीत नाग, विभाष खलखो और आरजे रंजन हैं। फिल्म के निर्देशक डेविड सेम हैं। कोरियोग्राफर व टेक्निकल डायरेक्टर सुरेश सामंतो, चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर आकाश सिंह मुंडा हैं। फिल्म की स्टोरी रंजू मिंज ने लिखी है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार विवेक नायक, नितेश कच्छप, रंजू मिंज, राजू तिर्की हैं।

chat bot
आपका साथी