बिहार के सारण मुखिया के बड़े भाई की हत्‍या में पांच आरोपित धराए, रजरप्‍पा मंदिर में पूजा करने जाते समय पकड़ाए

Jharkhand Ramgarh Crime News पूजा-अर्चना के लिए सारण के सोनपुर से आ रहे रजरप्पा मंदिर बिहार के सारण जिला पुलिस की टीम रामगढ़ थाना पहुंचकर आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद सभी गिरफ़्तार आरोपितों को अपने साथ ले गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:36 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:41 PM (IST)
बिहार के सारण मुखिया के बड़े भाई की हत्‍या में पांच आरोपित धराए, रजरप्‍पा मंदिर में पूजा करने जाते समय पकड़ाए
Jharkhand Ramgarh Crime News पूजा-अर्चना के लिए सारण के सोनपुर से आ रहे रजरप्पा मंदिर

रामगढ़, जासं। बिहार के सारण जिले के सोनपुर क्षेत्र के मुखिया किशोर राय के बड़े भाई रमेश कुमार राय की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपित सुनील राय सहित पांच अपराधियों को रामगढ़ थाना पुलिस ने रामगढ़ से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बिहार पुलिस की सूचना पर रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशील कुमार की सक्रियता से सभी हत्यारोपितों को पुलिस ने शनिवार को कोठार के पास से गिरफ्तार किया है। सभी लोग चारपहिया वाहन से गुरु पूर्णिमा पर पूजा-अर्चना के लिए सारण से रजरप्पा मंदिर आ रहे थे।

बिहार के सारण जिला पुलिस की टीम रामगढ़ थाना पहुंचकर आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद सभी गिरफ्तार आरोपितों को अपने साथ ले गई है। गत तीन मई की अल सुबह बिहार के सारण जिला अंतर्गत सोनपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर फोरलेन के पास चार-पांच बाइक पर सवार 12-15 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने मॉर्निंग वाक के लिए अपने पुत्र विकास कुमार के साथ निकले रमेश कुमार राय की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या का कारण गांव में ही गोतिया को लेकर भूमि विवाद बताया गया था।

इस संबंध में परमानंदपुर पंचायत के मुखिया किशोर राय के बड़े भाई मृतक 48 वर्षीय रमेश राय के पुत्र विकास कुमार ने सोनपुर थाने में हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। हत्याकांड के बाद सभी आरोपित पिछले करीब ढाई माह से फरार चल रहे थे। हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुनील राय सहित पांच आरोपितों की रामगढ़ में गिरफ्तारी की सूचना पाकर मृतक रमेश राय के पुत्र विकास कुमार ने मोबाइल पर रामगढ़ व सारण जिला पुलिस की टीम को बधाई देते हुए बताया कि पुलिस की सक्रियता के कारण ही उनके पिता के हत्यारे की गिरफ्तार हो पाई है।

बताया कि उसके सामने ही उनके पिता को गोलियों से भून दिया गया था। किसी तरह से उसकी जान बच गई थी। पिता को गोली मारने वाले सभी लोग उसके गांव व आसपास के ही हैं। पुलिस अब सभी हत्यारों को कोर्ट में कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे। मामले को लेकर रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशील कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस की सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपितों को सारण जिला पुलिस टीम को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी