कांग्रेस नेता कमलेश शर्मा हत्‍याकांड का जल्‍द होगा खुलासा, पुलिस को मिला यह बड़ा सुराग Ramgarh Crime

Jharkhand News Ramgarh Crime Update कमलेश शर्मा की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। बताया गया कि बदले की भावना से ही कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। गंभीर रूप से घायल उनकी पत्‍नी का इलाज रिम्स रांची में चल रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:10 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:58 AM (IST)
कांग्रेस नेता कमलेश शर्मा हत्‍याकांड का जल्‍द होगा खुलासा, पुलिस को मिला यह बड़ा सुराग Ramgarh Crime
Jharkhand News, Ramgarh Crime Update मृतक कमलेश शर्मा की फाइल फोटो। जागरण

भुरकुंडा (रामगढ़), जासं। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा सेंट्रल सौंदा में कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या मामले में पुलिस हत्यारों की तह तक पहुंच गई है। पुलिस अब इस मामले पर दो-तीन घंटे के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपराधियों का नाम उजागर करने जा रही है। वहीं हिरासत में लिए गए विजय चौधरी के बयान पर पुलिस ने सेंट्रल सौंदा में विभिन्न जगहों पर सुबह तक छापेमारी की।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले पर सीसीएल सौंदा एकता कलब से राहुल चौधरी और हिरासत में लिए गए विजय चौधरी के घर के सामने से युवक रजत डोम को भी पकड़ा। दूसरी ओर कमलेश शर्मा के घर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर रहने वाले महावीर चौधरी, विजय चौधरी, अजय चौधरी, बालचंद राम, अमि‍त और राजन को पहले ही हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है।

उल्लेखनीय है कि कमलेश शर्मा की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई थी। खून से लथपथ उनकी लाश उनके सेंट्रल सौंदा स्थित आवास के कमरे में मिली थी। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। इनका इलाज रिम्स रांची में चल रहा है। पूरे मामले के उद्भेदन में पतरातू एसडीपीओ वीरेन्द्र चौधरी स्वयं लगे हुए हैं।

खबर है कि बदले की भावना से ही हिरासत में लिए गए कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। यह बदले की भावना कुछ महीने पूर्व बकरी चोरी के आरोप में जेल जाने के बाद उपजी थी। यही कारण है कि हिरासत में पूछताछ के बाद पुलिस ने दोबारा सेंट्रल सौंदा पहुंचकर कमलेश शर्मा के घर से लेकर काफी दूरी तक सर्च अभियान चलाया।

इस अभियान में एक रड बरामद होने की चर्चा है। बताते चलें कि जिन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, उसमें से तीन लोग पहले भी हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काट चुके हैं। पिछले वर्ष ही जेल से निकले हैं। सेंट्रल सौंदा में ही 14 साल पहले सुनील लाला की हत्या मामले में इन्हें सजा मिली थी।

पुलिस के समक्ष गुनाह कबूल करने वाला विजय चौधरी भी महावीर चौधरी का ही बेटा है। गौरतलब रहे कि कमलेश नारायण शर्मा कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं। एनएसयूआइ के प्रदेश सचिव, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, कांग्रेस के जिला महामंत्री और विधायक प्रतिनिधि भी रहे हैं।

chat bot
आपका साथी