कुत्ते ने सिपाही को काटा, इंजीनियर की शादी पर आफत, दस को होने वाली शादी की रस्में रुकीं

Ramgarh News रामगढ़ थाना(Ramgarh Police Station) के समीप में अवस्थित पुलिस लाइन में पदस्थापित एक सिपाही सरजू राम(Sarju Ram) को एक पालतू कुत्ते(Pet Dog) ने काट लिया। इससे सिपाही(Police) जख्मी हो गया। कुत्ता मालिक का 10 दिसम्बर को शादी होने वाली है।

Sanjay KumarWed, 08 Dec 2021 11:45 AM (IST)
रामगढ़ पुलिस लाइन के सिपाही को कुत्ते ने काटा, कुत्ता मालिक का 10 दिसम्बर को होनी है शादी

जागरण संवाददाता, रामगढ़ : रामगढ़ में पालतू कुत्ते ने एक सिपाही सरजू राम को काट लिया। सिपाही का आरोप है कि उसके मालिक ने जानबूझकर कुत्ते से कटवाया और इस संबंध में रामगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। कुत्ते के मालिक व्यवसायी रवि रंजन कुमार व उसके पुत्र साफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दस दिसंबर को अभिषेक की शादी होनी है। बुधवार देर शाम तक हाजत में होने के कारण उसकी शादी की रस्में रुक गई हैं। घरवालों को आशंका सता रही है कि अगर अभिषेक को राहत नहीं मिली तो कहीं उसकी शादी टालनी न पड़े।

प्राथमिकी में बताया गया है कि पुलिस लाइन के मेन गेट के पास मेहता बिङ्क्षल्डग निवासी व्यवसायी रवि रंजन कुमार अपने पालतू कुत्ते को घुमा रहे थे। गेट पर तैनात सिपाही सरजू राम ने उन्हें पुलिस लाइन के गेट के पास कुत्ते को घुमाने व शौच कराने से मना किया। इस पर रवि रंजन व उसके पुत्र घर से दूसरा बड़ा खूंखार पालतू कुत्ता ले आए और उसपर हमला करा दिया। उसके चीखने चिल्लाने पर पुलिस लाइन व रामगढ़ थाना की पुलिस दौड़ कर वहां पहुंची और उसकी जान बचाई। सिपाही बुरी तरह जख्मी है। पुलिस ने तत्काल रवि रंजन और अभिषेक को हिरासत में ले लिया।

एसपी ने तत्काल प्राथमिकी का दिया आदेश

कुत्ते से हमला कर जख्मी करने के मामले को एसपी प्रभात कुमार ने काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने तत्काल इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोहित कुमार महतो ने बताया कि पीडि़त सिपाही बिरजू राम की लिखित शिकायत पर अपने कुत्ते से हमला कराकर जख्मी करने के मामले में थाने में सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घर वाले जख्मी सिपाही के इलाज का खर्च देने को तैयार

पिता पुत्र को हिरासत में लिए जाने के बाद मामले को थाना से ही सलटाने के लिए बुधवार सुबह से ही शहर के कई नामचीन लोग जमे रहे। कुत्ते के मालिक व्यवसायी रवि रंजन कुमार थाना हाजत से ही अपनी गलती का अहसास कर पुलिस से माफी मांगते रहे। उसके घर-परिवार व सगे संबंधी भी शादी होने का हवाला देते हुए थाना प्रभारी से विनती करते रहे। वे लोग जख्मी सिपाही के इलाज में होने वाले खर्च के अलावा दंड स्वरूप मुआवजा देने को भी तैयार थे। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सिपाही का इलाज रिम्स में किया जा रहा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.