हटिया रेलवे स्‍टेशन में अचानक गिरा गार्ड, अस्पताल में मौत Ranchi News

Ranchi Jharkhand News Hindi Samachar हटिया की क्रू लाॅबी में गार्ड अचानक गिर पड़ा। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। लोगों का कहना है कि गार्ड की कोरोना से मौत हुई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:29 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:40 PM (IST)
हटिया रेलवे स्‍टेशन में अचानक गिरा गार्ड, अस्पताल में मौत Ranchi News
Ranchi Jharkhand News, Hindi Samachar लोगों का कहना है कि गार्ड की कोरोना से मौत हुई है।

रांची, जासं। रांची रेल मंडल में कोरोना से रेल कर्मियों की मौत का सिलसिला जारी है। गार्ड एसएन मूर्ति हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचकर क्रू लाॅबी आए थे। अचानक वे फर्श पर गिर पड़े। फौरन उनके साथी उन्हें रेलवे अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। माना जा रहा है कि एसएन मूर्ति की मौत कोरोना से हुई है। इस तरह लगातार मौत होने से रेल कर्मियों में खौफ है। रेल कर्मियों का कहना है कि रेलवे बोर्ड रेल कर्मियों को बचाने की दिशा में कदम उठाए। वरना एक-एक कर रेलकर्मी कोरोना से पीड़ित होते जा रहे हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को मुरी के आरपीएफ प्रभारी आरके तिवारी की रिम्स में कोरोना से मौत हो गई थी। कोरोना के चलते उनके दोनों फेफड़े खराब हो गए थे। दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने सभी रेल कर्मियों को भीड़ से दूर रहने की अपील की है। लेकिन रेल कर्मियों का कहना है कि इस अपील से काम नहीं चलेगा। क्योंकि उन्हें ड्यूटी करना पड़ रहा है। वह जानबूझकर भीड़ में नहीं जाते। लेकिन लोगों से उनका आमना-सामना हो जा रहा है। इसलिए रेल कर्मियों को पीपीई किट उपलब्ध कराया जाए। तभी उनसे ड्यूटी कराई जाए।

chat bot
आपका साथी