Jharkhand: लोहरदगा में प्रेम प्रसंग में युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रविवार को एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है। इस घटना को युवक की प्रेमिका के भाइयों ने अंजाम दिया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:13 PM (IST)
Jharkhand: लोहरदगा में प्रेम प्रसंग में युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या
Jharkhand: लोहरदगा में प्रेम प्रसंग में युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या। जागरण

लोहरदगा, जासं । लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रविवार को एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है। इस घटना को युवक की प्रेमिका के भाइयों ने अंजाम दिया है। घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों के घर को घेर लिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारों कि एक मोटरसाइकिल को भी फूंक डाला है।

वहीं आरोपियों का घर आग लगाने की बात कही जा रही थी। जिसे कुछ बुद्धिजीवी द्वारा रोका गया। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भारी बल के साथ मौके पर पहुंच चुकी है। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जाता है कि रामपुर गांव निवासी अब्बास अंसारी के पुत्र कुर्बान अंसारी और सलिमुन अंसारी की बेटी के बीच प्रेम प्रसंग चला रहा था। इस बात की जानकारी सलिमुन अंसारी के दो बेटे और दो भतीजे को हुई। इसके बाद सभी ने मिलकर कुर्बान अंसारी को उसके घर में ही घेर कर पीटना शुरू कर दिया। बदहवास हालत में कुर्बान अंसारी गोबर के गड्ढे में जा गिरा। वहां पर भी हत्यारों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। इस घटना की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को हुई, वैसे ही भारी संख्या में ग्रामीणों ने हत्यारों के घर को घेर लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने हत्यारों में से एक की मोटरसाइकिल को भी फूंक डाला है। ग्रामीण हत्यारों के घर में आग लगाने की बात कहने लगे। मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने भारी संख्या में मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया है। फिलहाल गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी