पंजाब नेशनल बैंक का डिप्‍टी मैनेजर गिरफ्तार, शराब के धंधे में हुआ नुकसान तो लाॅकर से चुरा लिया जेवर

Punjab National Bank Palamu Jharkhand News पीएनबी के लाकर से चोरी हुए जेवर के मामले में पुलिस पलामू के स्वर्ण कारोबारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में डिप्टी मैनेजर ने कई लाकरों में छेड़छाड़ की बात स्‍वीकार की है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:38 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:25 PM (IST)
पंजाब नेशनल बैंक का डिप्‍टी मैनेजर गिरफ्तार, शराब के धंधे में हुआ नुकसान तो लाॅकर से चुरा लिया जेवर
Punjab National Bank, Palamu Jharkhand News पूछताछ में डिप्टी मैनेजर ने कई लाकरों में छेड़छाड़ की बात स्‍वीकार की है।

मेदिनीनगर (पलामू), जासं। पलामू के धर्मशाला रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के लाकर से कई ग्राहकों का आभूषण चोरी करने के इल्जाम में पुलिस ने डिप्टी मैनेजर प्रशांत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि इस बैंक में यूनाइटेड बैंक के विलय के बाद ही लाकर से चोरी की गई। पुलिस इस मामले में शहर के कई स्वर्ण कारोबारियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इन सभी से कई सुराग हाथ लगे हैं। गिरफ्तार डिप्टी मैनेजर की संलिप्तता सामने आ रही है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो शराब के धंधे में डिप्टी मैनेजर प्रशांत कुमार को लगभग 40 लाख रुपये का नुकसान हो गया था। इस नुकसान की भरपाई के लिए उसने लाॅकर से आभूषण चुरा लिए। हालांकि, पुलिस इस बारे में मुंह नहीं खोल रही है। उधर, डिप्‍टी मैनेजर के शराब कारोबार में शामिल होने पर भी लोग हैरान हैं।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने चार स्वर्ण कारोबारियों को हिरासत में लिया है। डिप्टी मैनेजर ने ही कुछ लोगों के साथ मिलकर लाकर का ताला तोड़ा। आभूषण निकालने के बाद नए ताले लगा दिए थे। पूछताछ में डिप्टी मैनेजर ने पुलिस को कई लाकरों से छेड़छाड़ की जानकारी दी है।

मालूम हो कि लाकर से 21 लाख रुपये के आभूषण गायब होने का मामला दस दिन पहले सामने आया था। इसके बाद ग्राहकों ने वहां पहुंचकर अपने लाकर की जांच शुरू कर दी। सोमवार को ग्राहक डा. जय कुमार, शिक्षक रमण किशोर, एनपीयू कर्मचारी राजीव मुखर्जी और वेद प्रकाश शुक्ला भी लाकर जांच करने पहुंचे। काफी प्रयास के बावजूद लाकर नहीं खुला।

इससे सबके होश उड़ गए थे। लोगों ने बैंक में ही हंगामा शुरू कर दिया। खुद एसपी ने पहुंच कर मामले की जांच की थी। सदर बीडीओ सह मजिस्ट्रेट, डिप्टी मैनेजर प्रशांत कुमार, पुलिस और ग्राहकों की मौजूदगी में लाकर तोड़ा गया। लाकर टूटते ही चारों ग्राहकों के होश उड़ गए। लाकर से सोने के आभूषण गायब थे।

chat bot
आपका साथी