शादी समारोह में बज रहा था तेज संगीत, मौके पर पहुंची पुलिस और जब्‍त किया म्यूजिक सिस्टम Koderma News

Koderma News Swasthya Suraksha Saptah Jharkhand सीओ ने बताया कि चंदवारा में पानी टंकी के नजदीक अनिल राणा पुत्र इंद्रदेव राणा की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। उन्हें इसकी शिकायत मिली थी। इधर चंदवारा थाना के पास वाहनों के ई-पास की जांच की गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:27 PM (IST)
शादी समारोह में बज रहा था तेज संगीत, मौके पर पहुंची पुलिस और जब्‍त किया म्यूजिक सिस्टम Koderma News
Koderma News, Swasthya Suraksha Saptah Jharkhand चंदवारा में म्यूजिक सिस्टम जब्त करते सीओ राम रतन बर्णवाल।

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के चंदवारा में शादी समारोह में तेज संगीत बजाने पर अंचल अधिकारी यानि सीओ ने मामला दर्ज कराया है। साथ ही म्यूजिक सिस्टम को जब्त कर लिया है। इससे पहले सीओ राम रतन बर्णवाल और बीडीओ संजय कुमार यादव ने गांवों का दौरा किया और चंदवारा थाने के पास बने चेकपोस्‍ट पर वाहनों के ई-पास की जांच की। आंशिक लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए चंदवारा के सीओ राम रतन बर्णवाल और बीडीओ संजय कुमार यादव लगातार गश्त कर रहे हैं। वे प्रखंड के सभी पंचायतों में गश्त लगा रहे हैं।

साथ ही बेवजह घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रहे हैं। मंगलवार शाम को भी चंदवारा में आंशिक लाॅकडाउन का उल्लंघन कर शादी समारोह में तेज म्यूजिक बजाने पर कार्रवाई की गई। सीओ ने बताया कि चंदवारा में पानी टंकी के नजदीक अनिल राणा पुत्र इंद्रदेव राणा की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। उन्हें शिकायत मिली कि शादी समारोह में मोहन दास द्वारा तेज संगीत बजाया जा रहा है। इस पर वह और बीडीओ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

इसके बाद म्यूजिक सिस्टम को जब्त कर लिया गया। सीओ ने म्यूजिक सिस्टम संचालक के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के गाइडलाइन का उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। इस दौरान अंचलाधिकारी ने कहा कि लोग समारोह का आयोजन सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दिशा-निर्देशों के अनुसार ही करें। इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर उनके साथ सहायक अवर निरीक्षक प्रमोद सिंह, होमगार्ड मनोज रजक सहित अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी