मुखिया के गोदाम से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद, बिहार भेजे जाने की थी तैयारी Palamu News

पलामू में हरिहरगंज में मुखिया के गोदाम से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी व देसी शराब बरामद की है। यहां से शराब की खेप बिहार भेजी जाती थी। आज भी बिहार भेजे जाने के लिए 6 पिकअप वैन में शराब लोड की जा चुकी थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:38 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:58 AM (IST)
मुखिया के गोदाम से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद, बिहार भेजे जाने की थी तैयारी Palamu News
मुखिया के गोदाम से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्‍त की है।

हरिहरगंज (पलामू ), जासं। पलामू जिला के हरिहरगंज थाना पुलिस ने गुरुवार के तड़के थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ स्थित बेलौदर पंचायत के मुखिया उमेश साव के गोदाम से भारी मात्रा में अवैध रूप से रखी गई विभिन्न ब्रांडों की अंग्रेजी व देसी शराब बरामद की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां से शराब की एक बड़ी खेप को बिहार भेजा जाना है।

इस सूचना के आलोक में पुलिस ने छापामारी कर भूसे की ढेर में छिपाकर रखे गए देसी व अंग्रेजी शराब की सैकड़ों पेटियां बरामद की है। पुलिस के पहुंचने तक 6 पिकअप वाहन पर शराब की पेटियां लोड की जा चुकी थी। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। अभी गोदाम में भारी संख्या में शराब रखा हुआ है। मौके पर हरिहरगंज थाना पुलिस की टीम जब्ती की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि यह इलाका बिहार राज्य से बिल्कुल सटा हुआ है। पड़ोसी राज्य में शराबबंदी के बाद बड़े पैमाने पर झारखंड से शराब की तस्करी की जाती रही है। पुलिस गोदाम मालिक मुखिया उमेश साव से पूछताछ की तैयारी कर रही है। जानकारी के अनुसार आरोपित मुखिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी