Jharkhand Crime: रांची में जमीन कारोबारी की हत्या में शामिल शूटरों को तलाश रही पुलिस

Jharkhand Crime रातू इलाके में ठेकेदार सह जमीन कारोबारी सूरज केरकेट्टा की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि पीएलएफआइ उग्रवादियों ने सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी है। संबंधित शूटरों की पुलिस तलाश कर रही है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:13 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:13 AM (IST)
Jharkhand Crime: रांची में जमीन कारोबारी की हत्या में शामिल शूटरों को तलाश रही पुलिस
रांची में जमीन कारोबारी की हत्या में शामिल शूटरों को पुलिस तलाश रही है।

रांची,जासं। रातू इलाके में ठेकेदार सह जमीन कारोबारी सूरज केरकेट्टा की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि पीएलएफआइ उग्रवादियों ने सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी है। संबंधित शूटरों की पुलिस तलाश कर रही है। 12 अप्रैल को सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसे तीन गोलियां मारी गई थी। घटनास्थल के पास मृतक की कार भी खड़ी थी। रातू थाना क्षेत्र के पाली बिजुलिया रोड स्थित पंडरा के पास सडक से 200 फीट की दूरी पर एक पतरा में लाश बरामद की गई थी।

 युवक की पहचान सूरज केरकेटटा (40 वर्ष) पिता शिबु केरकेटटा सर्वेश्वरी नगर बजरा रांची निवासी के रूप में हुई थी। घटना की सूचना पाकर पहुंची रातू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया था। जबकि घटनास्थल पर गोली के तीन खोखे भी बरामद किए थे। सूरज को दो गोली पेट में व एक गोली आंख के पास मारी गई थी।  पुलिस को जानकारी मिली है  उसे किसी ने कॉल कर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी थी।

दोस्त के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की बात कह निकला था घर से :

सूरज केरकेटटा की पत्नी  ऐजेंला ने पुलिस को बताया था 12 अप्रैल की दोपहर 3:30 बजे उसने पति से बात की थी। इस दौरान पति ने बताया था कि एक दोस्त के पिता की मृत्यु हो गई है। वह शव दफनाने लिए निकले हैं।  इस पर पत्नी ने यह नही पूछा कि कौन सा दोस्त व किस गांव के दोस्त के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए  हैं। पत्नी ने यह भी बताया थाकि सूरज सुबह नौ बजे घर से निकला था। उसका दलादिली के पास  काम चल रहा है।

chat bot
आपका साथी