रांची में व्यवसायी से रंगदारी मांगने गए अपराधी को पुलिस ने दबोचा; लोडेड देसी कट्टा भी किया बरामद

कोरोना संक्रमण के दौर में जब लोगों के सामने जीवन-मरण का संकट पैदा हो रहा है। ऐसे वक्त में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही एक अपराधी को पुलिस ने महज दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:01 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:01 PM (IST)
रांची में व्यवसायी से रंगदारी मांगने गए अपराधी को पुलिस ने दबोचा; लोडेड देसी कट्टा भी किया बरामद
रांची में व्यवसायी से रंगदारी मांगने गए अपराधी को पुलिस ने दबोचा। जागरण

रांची, जासं । कोरोना संक्रमण के दौर में जब लोगों के सामने जीवन-मरण का संकट पैदा हो रहा है। ऐसे वक्त में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही एक अपराधी को पुलिस ने महज दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को इसे जेल भेजा जाएगा। दरअसल, रांची के बीआईटी ओपी पुलिस ने सोमवार की शाम हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसे गेतलातू स्थित गौतम सिटी से हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी का नाम संतोष शर्मा है। वह बूटी मोड स्थित शिवाजी नगर का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार आरोपित संतोष गौतम सिटी में एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने के लिए सोमवार की शाम 7 बजे पहुंचा था। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को इसकी गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी कर आरोपित को दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपित के पास से एक लोडेड देशी कट्टा के अलावा एक गोली बरामद किया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। आरोपित पहले भी लूट के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस की अब तक की पूछताछ में अपराधी ने आरोप स्वीकार कर लिया है। पुलिस कुछ और मामलों में इसकी भूूमिका की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी