PM Modi to meet CMs: पीएम मोदी से सीएम हेमंत ने की सीधी बात, बोले- कोरोना संक्रमण पहले से तेज

PM Modi to meet CMs प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सीधी बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण और कोरोना टीकाकरण का हाल जाना। कहा कि इस बार पहले से ज्‍यादा तेजी से संक्रमण फैल रहा है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 08:56 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:06 AM (IST)
PM Modi to meet CMs: पीएम मोदी से सीएम हेमंत ने की सीधी बात, बोले- कोरोना संक्रमण पहले से तेज
Narendra Modi, Hemant Soren: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले और टीकाकरण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुखातिब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Narendra Modi, Hemant Soren, PM Modi to meet CMs प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सीधी बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण और कोरोना टीकाकरण का हाल जाना। कहा कि इस बार पहले से ज्‍यादा तेजी से संक्रमण फैल रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले और टीकाकरण अभियान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुखातिब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्‍य में उठाए जा रहे जरूरी एहतियातों की जानकारी दी।

मुख्यमंत्री श्री @HemantSorenJMM देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और टीकाकरण अभियान को लेकर प्रधानमंत्री श्री @narendramodi की अध्यक्षता में राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए। प्रधानमंत्री कोविड महामारी और टीकाकरण की रणनीति पर चर्चा की। pic.twitter.com/KwVQi2mrF9— IPRD Jharkhand (@prdjharkhand) April 8, 2021

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाग लिया। प्रधानमंत्री ने बैठक में कोविड महामारी और टीकाकरण की रणनीति पर चर्चा की। इस मौके पर कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित राज्यों पंजाब, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, गुजरात, उत्तरप्रदेश और कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने अपनी राज्यों की स्थिति से प्रधानमंत्री को अवगत कराया।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और टीकाकरण अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में राज्यों के राज्यपाल, उप राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए। इस बैठक में प्रधानमंत्री कोविड महामारी और टीकाकरण की रणनीति पर चर्चा कर रहें हैं।

मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए। प्रधानमंत्री कोविड महामारी और टीकाकरण की रणनीति पर चर्चा की। इस मौके पर कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित पंजाब, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, गुजरात, उत्तरप्रदेश और कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने अपनी बातों को प्रधानमंत्री के समक्ष रखा।

chat bot
आपका साथी