राजधानी में जारी है बिजली की आंखमिचौली, पावरकट से लोग परेशान

राजधानी के कई इलाकों में गुरुवार को बिजली आपूर्ति डांवाडोल है। इस वजह से इलाके के लोग परेशान हैं। लोगों ने बिजली विभाग के इंजीनियरों से शिकायत की है। लेकिन अभी तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की जा सकी है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 03:20 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:20 PM (IST)
राजधानी में जारी है बिजली की आंखमिचौली, पावरकट से लोग परेशान
राजधानी में जारी है बिजली की आंखमिचौली, पावरकट से लोग परेशान। जागरण

रांची, जासं । राजधानी के कई इलाकों में गुरुवार को बिजली आपूर्ति डांवाडोल है। इस वजह से इलाके के लोग परेशान हैं। लोगों ने बिजली विभाग के इंजीनियरों से शिकायत की है। लेकिन अभी तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की जा सकी है। बताते हैं कि शहर के साकेत नगर में सुबह 10 बजे से बिजली गुल है। गर्मी में बिजली चले जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। यह इलाका बिजली विभाग के डोरंडा सब डिवीजन के तहत आता है।

इलाके के लोगों ने डोरंडा के जेई को फोन कर बिजली नहीं होने की शिकायत की है। लेकिन अभी तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की जा सकी है। इसी तरह मधुकम इलाके में भी सुबह से बिजली गुल है। बताते हैं कि यहां मधुकम फीडर से ही खराबी आई है। लोगों ने बिजली विभाग के इंजीनियर को फोन कर इसकी शिकायत कर दी है। जेई ने बताया कि इलाके में पहले ग्रिड से ही सप्लाई कट गई थी। उन्होंने बताया कि दो बार ग्रिड से बिजली कटी है। इसके बाद इलाके में कहीं फाल्ट हो गया था। तो लोगों की शिकायत पर फाल्ट ठीक करने के लिए बिजली काटी गई है।

chat bot
आपका साथी