IAS अधिकारियों की पत्नियाें की पिकनिक के लिए बंद किया पतरातू रिजॉर्ट, खबर फैली तो खोलने का आदेश

Patratu Resort रामगढ़ प्रशासन ने पहले विज्ञापन जारी कर पतरातू रिजॉर्ट बंद करने की घोषणा की बाद में सोशल मीडिया पर खबर फैलने के बाद डीसी ने ट्वीट कर रिजॉर्ट खुले रहने की जानकारी दी

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 06:31 AM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 11:27 PM (IST)
IAS अधिकारियों की पत्नियाें की पिकनिक के लिए बंद किया पतरातू रिजॉर्ट, खबर फैली तो खोलने का आदेश
IAS अधिकारियों की पत्नियाें की पिकनिक के लिए बंद किया पतरातू रिजॉर्ट, खबर फैली तो खोलने का आदेश

रांची, राज्य ब्यूरो। Patratu Resort Ranchi रोजाना सैलानियों से गुलजार रहनेवाले पतरातू लेक रिजॉर्ट को रामगढ़ जिला प्रशासन ने रविवार को आम लोगों के लिए बंद रखने की घोषणा की थी। इसके लिए बाकायदा विज्ञापन निकाल कर सूचना जारी की गई थी। बताया गया था कि झारखंड पर्यटन विकास निगम की ओर से मेंटेनेंस कार्य कराए जाने के कारण रिजॉर्ट को बंद रखा जा रहा है।

19 जनवरी रविवार को JTDC के scheduled maintenance के कारण रिसोर्ट पर्यटकों के लिए बंद किया गया था। रिसोर्ट संचालन/मेंटेनेंस हेतु 17 जनवरी को उपायुक्त व MD JTDC द्वारा रिसोर्ट परिसर में बैठक भी की गई थी। उक्त अनावश्यक खबर के आलोक में कोई और भ्रम न हो, इसलिये कल रिसोर्ट खुला रहेगा।— DC Ramgarh (@DC_Ramgarh) January 18, 2020

इसी बीच सोशल मीडिया पर खबर फैली कि आइएएस वाइव्स एसोसिएशन में शामिल अफसरों की पत्नियां रविवार को ही रिजॉर्ट में पिकनिक मनाने वाली हैैं। वीआइपी महिलाओं की पिकनिक को लेकर आम लोगों का प्रवेश बंद किए जाने की सूचना फेसबुक, ट्विटर और वाट्सएप पर वायरल होने के बाद कुछ वेबसाइट पर इस संबंध में खबरें भी चलने लगीं। इसके बाद रामगढ़ के उपायुक्त संदीप कुमार ने ट्विटर पर जानकारी दी कि रविवार को रिजॉर्ट आम लोगों के लिए भी खुला रहेगा।

उपायुक्त ने अपने ट्वीट में लोगों से अपील की है कि जिन्होंंने भी रविवार को पतरातू घूमने का प्लान बनाया है वे जरूर आएं, रिजॉर्ट खुला रहेगा। डीसी ने कहा कि पिकनिक के लिए नहीं बल्कि मेंटेनेंस कार्य के लिए रिजॉर्ट के बंद करने की घोषणा की गई थी। पर्यटकों को दिक्कत न हो इसके लिए विधिवत विज्ञापन भी प्रकाशित किया गया था। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि रविवार को झारखंड आइएएस ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन (जसोवा) की वहां पिकनिक मनाने की योजना है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिकनिक से किसी को बाधा नहीं पहुंचेगी। वे भी सामान्य पर्यटक की तरह वहां होंगी।

chat bot
आपका साथी