Jharkhand: मंत्री रामेश्वर उरांव के घर के बाहर धरने पर बैठे पारा शिक्षक, मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन

पारा शिक्षकों का आंदोलन जारी है। रविवार को पारा शिक्षकों का एक समूह अपनी मांगों को लेकर झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास के बाहर धरने पर बैठा है। इनमें पुरूष के साथ-साथ महिला शिक्षिकाएं भी शामिल हैं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:46 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:46 AM (IST)
Jharkhand: मंत्री रामेश्वर उरांव के घर के बाहर धरने पर बैठे पारा शिक्षक, मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन
मंत्री रामेश्वर उरांव के घर के बाहर धरने पर बैठे पारा शिक्षक। जागरण

रांची, जासं । पारा शिक्षकों का आंदोलन जारी है। रविवार को पारा शिक्षकों का एक समूह अपनी मांगों को लेकर झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास के बाहर धरने पर बैठा है। इनमें पुरूष के साथ-साथ महिला शिक्षिकाएं भी शामिल हैं। इधर, पारा शिक्षकों के प्रदर्शन के मद्देनजर मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीएसपी पूरे दलबल के साथ खुद मौके पर मौजूद हैं। राजधानी रांची के कोकर डीआईजी मैदान के पास स्थित आवास से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर पेड़ के नीचे महिला और पुरुष पारा से एक साथ धरने पर बैठे हैं।

इस दौरान अपनी मांगों के समर्थन में पारा शिक्षकों की ओर से नारेबाजी भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि पारा शिक्षकों का कहना था कि सरकार ने भरोसा दिलाया था कि उनकी मांगों पर जल्द विचार किया जाएगा लेकिन अब तक इस दिशा में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा पारा शिक्षक चरणबद्ध तरीके से आंदोलन कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी