रजरप्पा मंदिर क्षेत्र में हाथियों के झुंड के प्रवेश से दहशत, दो घंटे तक श्रद्धालुओं का आवागमन रोका

Jharkhand News Rajrappa Mandir Ramgarh प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चितरपुर से रजरप्पा जाने वाले मार्ग पर मंदिर के पहले घाटी में 10-12 हाथियों का झुंड सड़क पर विचरण कर रहा है। कुछ लोगों को गोला के रास्ते से होकर मंदिर भेजा जा रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:36 AM (IST)
रजरप्पा मंदिर क्षेत्र में हाथियों के झुंड के प्रवेश से दहशत, दो घंटे तक श्रद्धालुओं का आवागमन रोका
Jharkhand News, Rajrappa Mandir Ramgarh कुछ लोगों को गोला के रास्ते से होकर मंदिर भेजा जा रहा है।

रामगढ़, जासं। रामगढ़ के रजरप्पा मंदिर क्षेत्र के जंगलों में हाथियों के झुंड के प्रवेश के बाद दहशत का माहौल कायम हो गया है। मंगलवार की सुबह को चितरपुर से होते हुए रजरप्पा मंदिर जाने वाले मार्ग के पहले घाटी में हाथियों का झुंड देखा गया था। इसके बाद करीब दो घंटे तक रजरप्पा मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं के आवागमन को दोनों ओर से पुलिस प्रशासन ने रोक दिया।  

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बताया गया कि चितरपुर से रजरप्पा जाने वाले मार्ग पर मंदिर के पहले घाटी में 10-12 हाथियों का झुंड सड़क पर विचरण रहा है। इसकी सूचना वन विभाग व रजरप्पा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर ही रजरप्पा जाने वाले मुख्य मार्ग से लोगों का आना जाना बंद हो चुका है। कुछ लोगों को गोला के रास्ते से होकर मंदिर भेजा जा रहा है। हालांकि आठ बजे के करीब हाथियों का झुंड फिर से घने जंगलों में घुस गया है। इसके बाद पूजा-अर्चना के लिए इस मार्ग से श्रद्धालुओं का आवागमन शुरू किया गया।

chat bot
आपका साथी