मारपीट के आरोपित को खुला घूमता देख मोहल्ले वाले हुए आक्रोशित, सदर थाना का किया घेराव

सदर थाना क्षेत्र के भाभानगर रोड नंबर पांच निवासी कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष अमित से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:16 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:16 AM (IST)
मारपीट के आरोपित को खुला घूमता देख मोहल्ले वाले हुए आक्रोशित, सदर थाना का किया घेराव
मारपीट के आरोपित को खुला घूमता देख मोहल्ले वाले हुए आक्रोशित, सदर थाना का किया घेराव

जासं, रांची: सदर थाना क्षेत्र के भाभानगर रोड नंबर पांच निवासी कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष अमित कुमार चौरसिया से मारपीट के आरोपितों को खुला घूमते देख कोकर के भाभानगर निवासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। शनिवार को दोपहर में आक्रोशित दर्जनों महिला-पुरुषों ने सदर थाने का घेराव किया। लोग पुलिस पर आरोपित को बचाने का आरोप लगा रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा से की। एसएसपी के निर्देश पर सदर थाना पुलिस ने आरोपितों हर्षपाल रावत, उसके दो बेटे विवेक और अज्जू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। दूसरे पक्ष के लोगों ने भी शिकायत दर्ज करायी है।

जानकारी के अनुसार 16 सितंबर को कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष अमित कुमार चौरसिया की पहल पर कोविड-19 का टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा था। स्वास्थ्य विभाग द्वारा 100 डोज वैक्सीन उपलब्ध कराया गया था जो दोपहर 1.30 बजे खत्म हो गया। आरोप है कि मोहल्ले का ही हर्ष पाल रावत नामक व्यक्ति टीका लेने आया। स्वास्थ्य कर्मियों ने जब कहा कि टीका समाप्त हो गया है। इसपर हर्षपाल रावत स्वास्थ्य कर्मियों से उलझ गया। इस पर वार्ड अध्यक्ष अमित कुमार चौरसिया ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी गाली गलौज करने लगा। स्थानीय लोगों ने समझा-बुझाकर हर्ष पाल रावत को घर भेज दिया। रात नौ बजे के आसपास अमित कुमार चौरसिया कहीं से अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान हर्ष पाल रावत एवं उसके दोनों बेटे विवेक और अज्जू ने मारपीट की। घायल अमित को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। रात 11:30 बजे अमित के परिजनों ने हर्षपाल और उसके दोनों बेटों के खिलाफ थाने में शिकायत दर करायी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। वहीं सुबह में छोड़ दिया। सुबह-सुबह मुहल्ले में आरोपित को घूमता देख लोग नाराज हो गए।

क्या कहते हैं थानेदार------

पुलिस आरोपितों को बचा रही है ऐसा कहना गलत होगा। दोनों ही ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। पुलिस मामले की छानबीन के बाद आरोपितों पर कानून सम्मत कार्रवाई करेगी।

वेंकटेश कुमार, सदर थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी