झारखंड के चतरा में अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत; दूसरे की हालत गंभीर

मगध कोल माइंस के बर्बरीक क्रेशर प्लांट के समीप निजी एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मृतक तीस वर्षीय सोनू उरांव टंडवा थाना क्षेत्र के देवलगड़ा गांव का निवासी था।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:18 PM (IST)
झारखंड के चतरा में अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत; दूसरे की हालत गंभीर
झारखंड के चतरा में अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत। जागरण

टंडवा (चतरा), संसू । मगध कोल माइंस के बर्बरीक क्रेशर प्लांट के समीप निजी एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मृतक तीस वर्षीय सोनू उरांव टंडवा थाना क्षेत्र के देवलगड़ा गांव निवासी जगलाल उरांव का पुत्र था। जबकि गंभीर रूप से घायल तुलसी उरांव इसी गांव के निवासी दुलार उरांव का पुत्र है। जख्मी युवक को प्राथमिक उपचार के लिए प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। स्थिति गंभीर होने के कारण उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना रविवार की रात की है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृत युवक का शव अपने कब्जा में करते हुए थाना ले आई।

सोमवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए और मुआवजा एवं नौकरी की मांग को लेकर टंडवा-बालूमाथ ग्रामीण सड़क को अवरुद्ध कर दिया। बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप से जाम को हटाया गया। जानकारी के अनुसार दोनों युवक निजी कार से आउटसोर्सिंग कंपनी वीपीआर कैंप से वापस देवलगड़ा लौट रहे थे।

इसी दौरान माइंस क्षेत्र के बर्बरीक क्रेशर प्लांट के समीप कार गड्ढे में जा गिरी। ग्रामीणों का आरोप है कि उत्खनन कार्य कर रही कंपनी द्वारा टंडवा-बालूमाथ ग्रामीण सड़क को अवरुद्ध कर दिया है। जिसके कारण माइंस क्षेत्र में राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। आरोप यह भी है कि कार सवार को धोखा हो गया और दुर्घटना का शिकार हो गए। सड़क अवरुद्ध होने से कई घटना घट चुकी है।

chat bot
आपका साथी