लातेहार में सवारी गाड़ी पलटने से एक की मौत, 10 घायल Latehar News

Jharkhand Accident News घायलों में जालिम पंचायत की मुखिया रंगिया देवी भी है। बेहतर इलाज के लिए गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को रिम्स भेजा गया है। वे लोग लातेहार प्रखंड के गोवा गांव से पारिवारिक कार्यक्रम में छिपादोहर के जुरुहार जा रहे थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:05 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:06 PM (IST)
लातेहार में सवारी गाड़ी पलटने से एक की मौत, 10 घायल Latehar News
घायलों को लेकर एंबुलेंस अस्‍पताल पहुंची। जागरण

लातेहार, जासं। लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के एनएच 75 के तीखे मोड़ पर गुरुवार की रात सवारी गाड़ी पलटने से एक यात्री की मौत हो गई। वहीं दस यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान लातेहार सदर थाना क्षेत्र के गोवा गांव निवासी जगदेव उरांव उम्र (40 वर्ष) के रूप में की गई। जबकि गंभीर रूप से घायलों में जालिम पंचायत की मुखिया रंगिया देवी, अंतिया देवी, सोमो देवी, पवन उरांव, फूलकुमारी देवी, बीरबल उरांव, संजय उरांव, शांति देवी, सुमति कुमारी का नाम शामिल है।

राहगीरों के सहयोग से सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए संजय उरांव, शांति देवी व सुमति कुमारी को रांची रिम्स रेफर कर दिया। अन्य सभी घायलों का उपचार सदर अस्पताल लातेहार में किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सवारी गाड़ी में सवार सभी एक ही परिवार के थे।

वे लोग लातेहार प्रखंड के गोवा गांव से पारिवारिक कार्यक्रम में छिपादोहर के जुरुहार जा रहे थे। मनिका पहुंचते ही एनएच 75 में मोड़ पर सवारी गाड़ी पलट गई। दुर्घटना की जानकारी लातेहार विधायक प्रतिनिधि प्रभात कुमार, युवा नेता अंकित पांडेय व कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी पंकज कुमार तिवारी को मिलते ही वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों का इलाज करवाकर गंभीर रूप से तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भिजवाया गया।

chat bot
आपका साथी