रांची में रेमडेसिविर की कालाबाजारी मामले में एक हिरासत में, 2 इंजेक्शन बरामद

रांची में रेमडेसिविर कालाबाजारी का एक और मामला सामने आया है। रांची के थड़पखना के पास से रेमडेसिविर की कालाबाजारी के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए युवक का नाम मिथिलेश कुमार मिश्रा है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:48 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:48 AM (IST)
रांची में रेमडेसिविर की कालाबाजारी मामले में एक हिरासत में, 2 इंजेक्शन बरामद
रांची में रेमडेसिविर की कालाबाजारी मामले में एक हिरासत में। जागरण

रांची, जासं । रांची में रेमडेसिविर कालाबाजारी का एक और मामला सामने आया है। रांची के थड़पखना के पास से रेमडेसिविर की कालाबाजारी के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए युवक का नाम मिथिलेश कुमार मिश्रा है। उसके पास से 2 इंजेक्शन की वाइल भी बरामद की गई है। पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ कर रही है। उसने इंजेक्शन प्राप्त करने वाले जगह और उपलब्ध कराने वाले लोगों की जानकारी भी दी है। पुलिस संबंधित लोगों का पता लगा रही है।

पुलिस ने युवक के पकड़े जाने की सूचना ड्रग विभाग के इंस्पेक्टर, मजिस्ट्रेट के अलावा अन्य अधिकारियों को भी दी है। हालांकि मामले में किसी ने युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है। बताया जा रहा है कि युवक के खिलाफ कोई एफआईआर करने के लिए तैयार भी नहीं हो रहा है। बताया जा रहा युवक द्वारा रेमडेसिविर कालाबाजारी की गुप्त सूचना पुलिस के वरीय अधिकारियों को मिली थी। पुलिस को इस बात की भी सूचना मिली थी कि युवक किसी से फोन पर रेमडेसीविर बिक्री करने के लिये बात किया है और युवक थड़पखना इलाके में से किसी को बेचने के लिये बुलाया है। इसी सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर उसे दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी