रांची में पिस्‍टल के साथ अपराधी पकड़ाया, दूसरा गोली लेकर फरार; तलाश में जुटी पुलिस

Jharkhand News Ranchi Crime गुप्‍त सूचना पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ा। वहीं साथ में मौजूद दूसरा अपराधी पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गया। पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल मिला।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 06:59 PM (IST)
रांची में पिस्‍टल के साथ अपराधी पकड़ाया, दूसरा गोली लेकर फरार; तलाश में जुटी पुलिस
गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद पिस्‍तौल। जागरण

रांची, जासं। Jharkhand News Ranchi Crime रांची में एक अपराधी पिस्‍टल के साथ पकड़ा गया है। हालांकि पुलिस एक अन्‍य अपराधी को नहीं पकड़ सकी। वह गोली लेकर फरार हो गया। लोअर बाजार थाना क्षेत्र से अवैध हथियार के साथ एक युवक गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक के पास से पिस्तौल बरामद हुआ है। लोअर बाजार थाना प्रभारी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई हुई। गिरफ्तार युवक हिंदपीढ़ी निवासी है। दुश्मनी की घटना को अंजाम देने के लिए वह हथियार लेकर आया था।

बताया गया कि लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित गोस्सनर कॉलेज कंपाउंड के पास से पुलिस ने सोमवार की देर रात पिस्टल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम मतीउल्लाह उर्फ मती है और वह हिंदपीढ़ी का रहने वाला है। लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि आपराधिक किस्म के दो युवक हथियार लेकर हिंदपीढ़ी से निकले हैं और गोसनर कंपाउंड के समीप खड़े हैं। इसी सूचना के आधार पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ा।

वहीं साथ में मौजूद दूसरा अपराधी पुलिस को देखते ही मौके पर से फरार हो गया। पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसकी कमर से एक पिस्टल मिला। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि पिस्टल का गोली उसके दोस्त के पास है, जो पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गया। फिलहाल फरार अपराधी की पुलिस तलाश कर रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी