रांची से गुमला पिकनिक मनाने गए 3 बच्‍चे नदी की तेज धारा में बहे, एक की मौत Gumla News

Jharkhand Gumla News शेष दोनों बच्चे की मौत हो जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। 11 साल के एक बच्चे का शव बरामद किया जा चुका है। बहे दो बच्चे की खोज चल रही है ।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:03 PM (IST)
रांची से गुमला पिकनिक मनाने गए 3 बच्‍चे नदी की तेज धारा में बहे, एक की मौत Gumla News
रांची से गुमला पिकनिक मनाने गए परिवार के सदस्‍य। जागरण

गुमला, जासं। आज महानवमी पर गुमला में एक दुखद घटना हुई है। नदी की तेज धारा में बहने से एक बच्‍चे की मौत हो गई है और दो अन्‍य अभी लापता हैं। हालांकि बाद में एक अन्‍य बच्‍चे को खोज निकाला गया है। बताया गया कि रांची के नामकुम से गुमला‍ जिले के बसिया प्रखंड के पर्यटन स्थल बाघमुंडा में रविवार को एक परिवार पिकनिक मनाने आए थे। यहां परिवार के तीन बच्चे नहाने के लिए दक्षिणी कोयल नदी गए थे।

नहाने के दौरान तीनों नदी की तेज धारा में बह गए। उनमें एक बच्चे की मौत हो गई है। शेष दोनों बच्चे की मौत हो जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। 11 साल के एक बच्चे का शव बरामद किया जा चुका है। बहे दो बच्चे की खोज चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार 25 लोग पिकनिक मनाने आए थे।

ताजा जानकारी यह है कि ग्रामीणों के सहयोग से बाघमुंडा के दक्षिणी कोयल नदी में नामकुम महुआटोली के बहे दूसरे बच्चे को खोज निकाला गया है। शाम में एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है। टीम तीसरे बच्चे की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी