Ranchi News: पुलिस संस्मरण दिवस पर एसएसपी ने कहा, शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ है रांची पुलिस

Ranchi News रांची पुलिस लाइन सभागार में गुरुवार को पुलिस संस्मरण दिवस के मौके पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने शहीद पुलिसकर्मियों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। शहीद के परिजनों को संबोधित करते हुए एसएसपी ने कहा कि रांची पुलिस हमेशा उनके साथ है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:54 PM (IST)
Ranchi News: पुलिस संस्मरण दिवस पर एसएसपी ने कहा, शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ है रांची पुलिस
रांची एसएसपी ने शहीद के परिजनों को सम्मानित किया तथा हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

रांची, जासं। पुलिस लाइन सभागार में गुरुवार को पुलिस संस्मरण दिवस के मौके पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने शहीद पुलिसकर्मियों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। वीर शहीद पुलिसकर्मियों को पुष्प अर्पण करते हुए सलामी देने के बाद शहीद के परिजनों को संबोधित करते हुए एसएसपी ने कहा कि रांची पुलिस हमेशा उनके साथ है और कभी भी किसी प्रकार की कोई परेशानी होने पर वे तुरंत रांची पुलिस से संपर्क करें। एसएसपी ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि देश और राज्य के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर पुलिसकर्मियों की शहादत को हमेशा याद किया जाएगा। इस दौरान एसएसपी के अलावा ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, कोतवाली एएसपी मुकेश लुनायत और पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे।

शहीद के परिजनों को किया गया सम्मानित, हर संभव मदद का दिया गया आश्वासन

वीर शहीद जवानों को याद करते हुए श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिजनों को संबोधित करते हुए एसएसपी ने कहा कि रांची पुलिस हर संभव शहीद के परिजनों को मदद करेगी। एसएसपी ने एक-एक कर शहीद के परिजनों से मुलाकात की और उनसे बातचीत करते हुए यह जानने का प्रयास किया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी तो नहीं है। एसएसपी ने शहीद के परिजनों को शॉल और बुके देकर सम्मानित भी किया।

वीर शहीदों को किया याद

अनगड़ा जैप टू चतरा में गुरुवार को पुलिस संस्मरण दिवस परेड का आयोजन किया गया। झारखंड के शहीदों को सलामी दी गई। सलामी जैप कमांडेंट इंद्रजीत महथा सहित अन्य जवानों ने दी। कमांडेंट इंद्रजीत महथा ने परेड में इस वर्ष राज्य की विभिन्न घटनाओं में शहीद हुए देवेंद्र कुमार पंडित, किरण सुरीन, हरद्वार शाह, दुलेश्वर प्राश को याद किया। इंद्रजीत महथा ने कहा कि, राज्य की आंतरिक सुरक्षा में जैप टू का गौरवशाली इतिहास रहा है। प्रतिवर्ष पुलिस संस्मरण दिवस के मौके पर हम शहीदों को याद करते है।

इस मौके पर पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार महतो, सूबेदार मेजर देवकुमार राय, जैप टू पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर महतो, एसआइ सुरेंद्र गोराई, गोपाल मिस्त्री, चंदर यादव, श्रीनारायण सिंह, तेजनाथ मुंडा, अजित कुमार श्रीवास्तव, संजीव डांगा सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी