बड़ी खबर: रिम्स में सरकार के गाइडलाइन का उल्लंघन कर चल रहा ऑफलाइन क्लास, 4 छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव

राज्य में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से भयानक रूप ले रहा है। इस बीच सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन करने का एक बड़ा मामला राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में सामने आया है। रिम्स में चार डेंटल छात्र कोरोना पाजिटिव हो गए हैं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 04:03 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:03 PM (IST)
बड़ी खबर: रिम्स में सरकार के गाइडलाइन का उल्लंघन कर चल रहा ऑफलाइन क्लास, 4 छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव
बड़ी खबर: रिम्स में सरकार के गाइडलाइन का उल्लंघन कर चल रहा ऑफलाइन क्लास। जागरण

रांची, जासं । राज्य में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से भयानक रूप ले रहा है। इस बीच सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन करने का एक बड़ा मामला राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में सामने आया है। रिम्स में चार डेंटल छात्र कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। बताया जा रहा है कि रिम्स में सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर अभी भी रिम्स डेंटल विभाग में ऑफलाइन क्लास लिया जा रहा है। छात्रों का कहना है कि राज्य में एसएनएमसीएच(धनबाद), एमजीएम(जमशेदपुर), रिम्स में एमबीबीएस की ऑफलाइन क्लास बंद कर दिया गया है। जबकि डेंटल का क्लास ऑफलाइन चल रहा है।

छात्रों के कॉन्टैक्ट में आने वाले का भी लिया गया सैंपल

रिम्स डेंटल की पढ़ाई कर रहे कोरोना पॉजिटिव हुए4 छात्रों के संपर्क में आने वाले अन्य छात्रों का भी सैंपल टेस्ट के लिए लिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसमें थर्ड ईयर के तीन छात्र कोरोना संक्रमित है। जबकि सेकेंड ईयर के एक छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया है।

रिम्स निदेशक को पता नहीं चल रही आफलाइन क्लास

रिम्स में डेंटल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने कहा कि अभी भी डेंटल के छात्रों का ऑफलाइन क्लास लिया जा रहा है। इसकी जानाकरी रिम्स निदेशक को भी नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी छात्रों में दहशत है। संक्रमित होने के बाद कई छात्र क्लास करने नहीं जा रहे हैं। रिम्स निदेशक को ऑफलाइन क्लास की जानकारी देने के लिए छात्रों का एक दल निदेशक कार्यालय भी जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी