रिम्‍स के डेंटल विभाग में ऑफलाइन क्‍लास अगले आदेश तक रद, चार छात्र मिले थे संक्रमित

Jharkhand News रिम्स प्रबंधन ने पत्र के माध्यम से जानकारी दी है कि अगले आदेश तक के लिए सिर्फ ऑनलाइन क्लास ही आयोजित किया जाएगा। सभी छात्रों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 01:01 PM (IST)
रिम्‍स के डेंटल विभाग में ऑफलाइन क्‍लास अगले आदेश तक रद, चार छात्र मिले थे संक्रमित
Jharkhand News सभी छात्रों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया गया है।

रांची, जासं। Jharkhand News झारखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान यानि रिम्स में डेंटल की पढ़ाई कर रहे चार छात्र भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। छात्रों का आरोप था कि संक्रमित होने के बावजूद भी डेंटल विभाग में ऑफलाइन क्लास आयोजित किया जा रहा था। दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद रिम्स प्रबंधन हरकत में आया और अगले आदेश तक के लिए ऑफलाइन क्लास को रद्द कर दिया है।

ऑफलाइन की जगह होगा ऑनलाइन क्लास

रिम्स प्रबंधन ने पत्र के माध्यम से जानकारी दी है कि अगले आदेश तक के लिए सिर्फ ऑनलाइन क्लास ही आयोजित किया जाएगा। एमबीबीएस, बीडीएस, पारा मेडिकल और नर्सिंग के छात्रों को ऑनलाइन क्लास अटेंड करने का आदेश दिया गया है। साथ ही उन्हें हॉस्टल को खाली करने का भी आदेश दिया गया है।

यदि कोई छात्र हॉस्टल में रहता है तो उसकी जिम्मेवारी

रिम्स प्रबंधन ने कहा है कि यदि कोई छात्र परीक्षा अथवा किसी अन्य कारणों से हॉस्टल में रहते हैं तो इसकी जवाबदेही उक्त छात्र की होगी। पीजी, हाउस सर्जन, एमबीबीएस, नर्सिंग और पारा मेडिकल छात्र जो इंटर्नशिप कर रहे हैं, उन्हें निर्देशित किया गया है कि यदि वह हॉस्टल में रहते हैं तो अपने कमरे में ही रहेंगे। साथ ही कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन भी करेंगे। यदि छात्र पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी जाते हैं तो उन्हें कोविड के गाइडलाइन का पालन करना होगा।

chat bot
आपका साथी