NTA-UPCET: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने उत्तर प्रदेश कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट को किया स्‍थगित

UPCET NTA Jharkhand News Hindi Samachar Ranchi News एनटीए ने इस परीक्षा के आवेदन करने की तिथि भी बढ़ा दी है। अब ऑनलाइन परीक्षा के लिए आवेदन 31 मई को शाम 5 बजे तक किया जा सकता है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 02:19 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 02:21 PM (IST)
NTA-UPCET: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने उत्तर प्रदेश कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट को किया स्‍थगित
UPCET, NTA, Jharkhand News, Hindi Samachar एनटीए ने इस परीक्षा के आवेदन करने की तिथि भी बढ़ा दी है।

रांची, जासं। UPCET, NTA, Jharkhand News, Hindi Samachar, Ranchi News कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण धीरे-धीरे सभी परीक्षाएं स्थगित हो रही हैं। जेईई, नेट, होटल मैनेजमेंट आदि परीक्षाओं के स्थगित होने के बाद (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) एनटीए ने अब 15 जून से होने वाली उत्तर प्रदेश कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट (यूपीसीईटी-2021) को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। साथ ही एनटीए ने इस परीक्षा के आवेदन करने की तिथि भी बढ़ा दी है। अब ऑनलाइन परीक्षा के लिए आवेदन 31 मई को शाम 5 बजे तक किया जा सकता है।

इसके बाद परीक्षा शुल्क का पेमेंट भी ऑनलाइन 31 मई रात 11:50 बजे तक होगा। इसके बाद भरे गए आवेदन फार्म का करेक्शन विंडो 2 जून से 8 जून तक खुला रहेगा। जिन्हें किए गए आवेदन में किसी प्रकार की सुधार की जरूरत होगी, वे उक्त तिथि के भीतर कर लेंगे। एनटीए ने कहा है कि कोरोना के कारण कई राज्यों में लाॅकडाउन और बैंक बंद है। ऐसे में परीक्षा के लिए आवेदन करने में दिक्कत हो रही थी। इस कारण आवेदन की तिथि बढ़ाई गई है।

chat bot
आपका साथी