पेट्रोल डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में एनएसयूआइ ने किया प्रदर्शन

छात्र संगठन झारखंड एनएसयूआइ के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में घरेलू गैस सिलेंडर एवं पेट्रोल- डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर ठेले पर बाइक खींचकर व कंधे पर सिलिंडर रखकर साइकिल रैली निकाली गई। संगठन ने केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:08 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:08 PM (IST)
पेट्रोल डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में एनएसयूआइ ने किया प्रदर्शन
पेट्रोल डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में एनएसयूआइ ने प्रदर्शन किया।

रांची,जासं। छात्र संगठन झारखंड एनएसयूआइ के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में घरेलू गैस सिलेंडर एवं पेट्रोल- डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर ठेले पर बाइक खींचकर व कंधे पर सिलिंडर रखकर साइकिल रैली निकाली गई। संगठन ने केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया तथा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

एनएसयूआइ का यह विरोध प्रदर्शन सिंह मोड़ चौक से प्रारंभ हुआ जो सुलंकी चौक के पेट्रोल पंप के सामने  समाप्त हुआ। इस दौरान एनएसयूआइ के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि सत्ता में आने से पहले नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल-डीजल एवं गैस की कीमत के लिए जो कहा था, वह सत्ता में आने के बाद भूल गए हैं। जिस प्रकार से पेट्रोल-डीजल एवं गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है इससे आम जनता में भारी रोष है।

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का सीधा असर आम आदमी पर पड़ रहा है। उनकी कमर टूट रही है। परंतु सरकार इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। जनता का दर्द उसे दिखाई एवं सुनाई नहीं दे रहा है। टेक्निकल यूनिवर्सिटी उपाध्यक्ष अमन यादव ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।  मौके पर आरुषि वंदना, आकाश रजवार, अमन यादव, रवि राज, अमृत, विजय, विश्वजीत साहा, अभिजीत बाउरी, राहुल महतो, शुभम यादव, आशीष लोहरा, आशीष कुमार, समीर कुमार, शिवम् शिंह, अजय कच्छप, सोनू आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी