Terror Funding मामले में एनआइए ने दाखिल की पूरक चार्जशीट Ranchi News

Jharkhand. एमडी महेश अग्रवाल विनित अग्रवाल सहित पांच के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई। उक्त मामले में 14 आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 09:19 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 09:19 PM (IST)
Terror Funding मामले में एनआइए ने दाखिल की पूरक चार्जशीट Ranchi News
Terror Funding मामले में एनआइए ने दाखिल की पूरक चार्जशीट Ranchi News

रांची, राज्य ब्यूरो। एनआइए ने चतरा के टंडवा स्थित मगध-आम्रपाली कोयला परियोजना से टेरर फंडिंग मामले में आधुनिक कॉरपोरेशन लि. के एमडी महेश अग्रवाल, वीकेवी कंपनी के विनीत अग्रवाल, सोनू अग्रवाल, व्यवसायी सुदेश केडिया एवं ट्रांसपोर्टर अजय उर्फ अजय सिंह के खिलाफ शनिवार को पूरक चार्जशीट दाखिल की है। पूरक चार्जशीट पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) के विशेष न्यायाधीश नवनीत कुमार की अदालत ने संज्ञान लिया है।

इससे पूर्व उक्त मामले में 14 आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। इसमें से नौ आरोपितों के खिलाफ आरोप भी गठित कर दिया गया है। पूरक चार्जशीट के दो आरोपित अजय एवं सुदेश केडिया को एनआइए ने दस जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 18 फरवरी निर्धारित की है। बता दें कि सीसीएल, पुलिस, उग्रवादी और शांति समिति के बीच समन्वय बैठाने की आड़ में मोटी रकम लेवी के रूप में वसूली जाती थी। एनआइए ने इस मामले में टंडवा थाने में दर्ज प्राथमिकी (कांड संख्या 22/18) को टेकओवर करते हुए कांड संख्या 3/2018 दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी