NIA ने पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप पर रखा 5 लाख का इनाम, सरकार ने घोषित किया है 25 लाख का इनाम

PLFI Supremo Dinesh Gope एनआइए ने आम जनता से सहयोगा मांगा है।

Dinesh Gope PLFI Naxali Jharkhand राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने इश्तेहार जारी कर यह जानकारी दी है। उसने आम जनता से सहयोग मांगा है। लेवी-रंगदारी से जुटाई गई दिनेश गोप व उसके रिश्तेदारों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी हो चुकी है।

Sujeet Kumar SumanWed, 24 Feb 2021 08:32 PM (IST)

रांची, राज्य ब्यूरो। Dinesh Gope PLFI Naxali Jharkhand राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने उग्रवादी संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के सुप्रीमो दिनेश गोप को वांटेड घोषित करते हुए उसपर पांच लाख रुपये का इनाम रखा है। इससे संबंधित जारी इश्तेहार में एनआइए ने आम जनता से सहयोगा मांगा है। बताया गया है कि दिनेश गोप एनआइए में दर्ज प्राथमिकी आरसी-02/2018 में वांछित है। उसकी सूचना देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी और वैसे व्यक्ति को एनआइए पांच लाख रुपये का इनाम देगी। दिनेश गोप पर पहले से ही झारखंड सरकार ने 25 लाख रुपये का इनाम रखा है।

एनआइए ने आम जनता से अपील की है कि खूंटी जिले के कर्रा निवासी दिनेश गोप उर्फ कुलदीप यादव, उर्फ बड़कू के बारे में कोई भी व्यक्ति टेलीफोन नंबर 011-24368800, 0651-2443309 या मोबाइल नंबर 9142277696 पर सूचना दे सकता है। गौरतलब है कि राज्य में टेरर फंडिंगग मामले की जांच कर रही एनआइए ने पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप के आधा दर्जन से अधिक सहयोगियों को हवालात में पहुंचा दिया है। लेवी-रंगदारी से जुटाई गई दिनेश गोप व उसके रिश्तेदारों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी हो चुकी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.