भतीजे ने बिना बताए बेच दिया बैल, चाचा ने पूछा तो गर्दन काटकर कर दी हत्या Ranchi Crime News

Jharkhand Crime News Hindi News घटना शनिवार की देर रात नामकुम की है। आरोपित भतीजा फरार है। जानकारी के अनुसार आरोपित भतीजा आकाश उरांव ने 55 वर्षीय बुधना उरांव के एक बैल को बिना बताए बेच दिया था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:33 PM (IST)
भतीजे ने बिना बताए बेच दिया बैल, चाचा ने पूछा तो गर्दन काटकर कर दी हत्या Ranchi Crime News
Jharkhand Crime News, Hindi News घटना शनिवार की देर रात नामकुम की है।

रांची, जासं। रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के बुंडूबेड़ा में शनिवार की देर रात भतीजा ने आपसी विवाद में चाचा की टाँगी से मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद जब ग्रामीण जुटे तो आरोपित भतीजा फरार हो गया। नामकुम थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। वहीं आरोपित की खोजबीन के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार आरोपित भतीजा आकाश उरांव ने 55 वर्षीय बुधना उरांव को बिना बताए उसके एक बैल को बेच दिया। जब चाचा को इसकी जानकारी हुई, तो उसने अपने भतीजे से बैल को बेचने का कारण पूछा। इसी बात पर भतीजा आकाश नाराज हो गया। दिन में दोनों में खूब तू तू मैं मैं हुई। इसके बाद आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों को शांत किया। रात में फिर से दोनों में कहासुनी हो गई।

चाचा की डांट फटकार से नाराज भतीजे ने नशे में धुत होकर तेज धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया। इससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई। हो हंगामा सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग वहां पहुंचते, आरोपित फरार हो गया। इधर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पंचायती को लेकर भी दोनों में विवाद होता था। गांव में किसी के बीच विवाद होता था, तो इसकी पंचायती बुधना करता था, जबकि आकाश चाहता था कि अब पंचायती वह करे।

भतीजे के साथ ही रहते थे अविवाहित चाचा

ग्रामीणों के अनुसार बुधना उरांव अविवाहित थे। भतीजे के साथ रहकर ही खेती-बाड़ी कर गुजर बसर करते थे। गांव में बुजुर्ग का काफी सम्मान था। वहीं आकाश नशे का आदी है। वह अक्सर चाचा से लड़ाई झगड़ा करता रहता था। परिवार के साथ गांव वालों ने भी उसे काफी समझाने का प्रयास किया। फिर भी आकाश के स्वभाव में कोई बदलाव नहीं आया।

chat bot
आपका साथी