बात-बात में हो गया विवाद और भतीजे ने चाचा पर कर दी गोलियों की बौछार, इलाज के दौरान मौत

Chatra Jharkhand Hindi News डॉक्टरों ने बताया कि बालेश्वर को तीन गोलियां लगी हैं। दो गोलियां पेट व एक कंधे पर लगी है। इधर घटना की जानकारी प्राप्त होते ही थाने की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:40 PM (IST)
बात-बात में हो गया विवाद और भतीजे ने चाचा पर कर दी गोलियों की बौछार, इलाज के दौरान मौत
Chatra Jharkhand Hindi News पुलिस फरार भतीजे लल्लू साव की तलाश में जुट गई है।

चतरा, जासं। Chatra Jharkhand Hindi News चतरा सदर थाना क्षेत्र के बरैनी गांव में शनिवार की रात्रि शराब के नशे में धुत लल्लू साव ने अपने ही चाचा बालेश्वर साव पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इसमें बालेश्वर साव गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया। रिम्स ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। मौत की पुष्टि रिम्स के डॉक्टर ने की।

डॉक्टरों ने बताया कि बालेश्वर को तीन गोलियां लगी हैं। दो गोलियां पेट व एक कंधे पर लगी है। इधर घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। यहां पूछताछ के बाद फरार भतीजे लल्लू साव की तलाश में जुट गई। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बताया कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताते चलें कि दोनों चाचा-भतीजे श्राद्धकर्म में भाग लेने के लिए अपने पड़ोस के यहां गए हुए थे। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और भतीजे ने पिस्टल से तीन गोलियां चला दी। इसमें चाचा जख्मी हो गया।

chat bot
आपका साथी