पार्टी संगठन में नई जान फूंकने 7 को रांची आ रहे NCP अध्यक्ष शरद पवार, CM हेमंत सोरेन से भी करेंगे मुलाकात

एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार 7 मार्च को रांची आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर एनसीपी झारखंड प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की नियमित बैठक हो रही हैं। इस दौरान राज्यसभा सदस्य प्रफुल्ल पटेल भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 02:03 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:03 PM (IST)
पार्टी संगठन में नई जान फूंकने 7 को रांची आ रहे NCP अध्यक्ष शरद पवार, CM हेमंत सोरेन से भी करेंगे मुलाकात
पार्टी संगठन में नई जान फूंकने 7 को रांची आ रहे NCP अध्यक्ष शरद पवार। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो । एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार 7 मार्च को रांची आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर एनसीपी झारखंड प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की नियमित बैठक हो रही हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शरद पवार रांची के हरमू मैदान में आयोजित पार्टी के राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे के लिए आ रहे हैं। वहीं इस दौरान राज्यसभा सदस्य प्रफुल्ल पटेल भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि वह प्राइवेट प्लेन से रांची आएंगे। इसके बाद वे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस सम्मेलन का उदेश्य किसानों, गरीबों, वंचितों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति तथा अल्पसंख्यकों को उनके अधिकार दिलाने के लिए पार्टी को और अधिक मजबूत बनाया है। पार्टी प्रमुख  के आगमन से पूर्व संगठन की तरफ से नियमित रूप से कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है। बैठक एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय रांची में पदाधिकारियों ने अपनी अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इसमें प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी एवं सभी जिला अध्यक्षों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरे राज्य को चार जोन में बांटा गया। सभी जोन में प्रभारी नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में सभी जिला से हजारों कार्यक्ताओं के भाग लेने की उम्मीद है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलेश कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव गोपाल सिंह, कुंदन कुमारी, मन्नान खान, शिवजी सिंह , विनय कुमार सिंह, उमेश गौस्वामी, अर्जुन कर्मकार, सिरथ आर, प्रभाकर प्रसाद सहित सभी जिला अध्यक्षों ने भाग लिया। इस दौरान संगठन को मजबूत करने की कार्य योजना पर भी चर्चा हुई। इसका विवरण प्रदेश कार्यसमिति की तरफ से पेश किया जाएगा

chat bot
आपका साथी