थोड़ी देर में मारवाड़ी कॉलेज पहुंचेगी नैक की तीन सदस्यीय टीम, पठन-पाठन की गतिविधियों का लेगी जायजा

मारवाड़ी कॉलेज में मंगलवार को सुबह दस बजे नैक मूल्यांकन को लेकर नैक की तीन सदस्यीय पहुंचेगी। फिलहाल टीम सोमवार की ही शाम रांची पहुंच गई। 2 दिनों तक टीम कॉलेज का जायजा लेगी। विभिन्न विभागों का टीम निरीक्षण करेगी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:17 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:17 AM (IST)
थोड़ी देर में मारवाड़ी कॉलेज पहुंचेगी नैक की तीन सदस्यीय टीम, पठन-पाठन की गतिविधियों का लेगी जायजा
थोड़ी देर में मारवाड़ी कॉलेज पहुंचेगी नैक की तीन सदस्यीय टीम। जागरण

रांची, जासं । मारवाड़ी कॉलेज में मंगलवार को सुबह दस बजे नैक मूल्यांकन को लेकर नैक की तीन सदस्यीय पहुंचेगी। फिलहाल टीम सोमवार की ही शाम रांची पहुंच गई। 2 दिनों तक टीम कॉलेज का जायजा लेगी। विभिन्न विभागों का टीम निरीक्षण करेगी। उसके बाद शिक्षकों, कर्मचारियों, छात्रों व पूर्ववर्ती छात्रों से मिलेगी। मारवाड़ी कॉलेज का तीसरी बार नैक मूल्यांकन होने जा रहा है।

टीम की अध्यक्ष गलगोटियाज यूनिवर्सिटी उत्तरप्रदेश की कुलपति डॉ प्रीति बजाज, को-मेंबर कोऑर्डिनेटर जेएनयू नई दिल्ली के मनु कोंडा रवींद्रनाथ व मेंबर जमाल मोहम्मद कॉलेज त्रिचनापल्ली के प्राचार्य डॉ इस्लाम मोइनुद्दीन एस हैं। सबसे पहले प्राचार्य डॉ यूसी मेहता प्रेजेंटेशन देंगे।

नैक मूल्यांकन के लिए और विश्वविद्यालय में पठन-पाठन की गतिविधियों की जायजा लेगी। वही नैक मूल्यांकन के पहले कॉलेज के ढाई सौ शिक्षकों का कोविड टेस्ट किया गया। इस जांच में शिक्षक को कोविड पॉजिटिव नहीं निकला। फिलहाल कॉलेज ने अपने स्तर से तैयारी पूरी कर ली है। नैक की टीम के आगमन को लेकर सोमवार को युद्ध स्तर पर कॉलेज प्रबंधन तैयारी करता दिखा।

chat bot
आपका साथी