Jharkhand: त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में बना डाली हत्या की योजना, तीन गिरफ्तार, एक किलो का देसी बम व कट्टा बरामद

Jharkhand मेदिनीनगर शहर थाना पुलिस ने तीन युवकों को एक किलो का देसी बम व लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपित किसी अभिषेक नाम के युवक की हत्या करने की फिराक में थे। त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में अभिषेक नामक युवक की हत्या की योजना बनाई गई थी।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 02:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 02:29 PM (IST)
Jharkhand: त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में बना डाली हत्या की योजना, तीन गिरफ्तार, एक किलो का देसी बम व कट्टा बरामद
मेदिनीनगर शहर थाना पुलिस ने तीन युवकों को देसी बम व लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है।

मेदिनीनगर (पलामू), जासं। शहर थाना पुलिस ने तीन युवकों को एक किलो वजन का देसी बम व लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपित किसी अभिषेक नाम के युवक की हत्या करने की फिराक में थे। यह जानकारी सदर एसडीपीओ के. विजय शंकर ने शनिवार को दी है। बताया कि दुर्गा पूजा मेला में विधि -व्यवस्था की डयूटी के क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तीन से चार अपराधी बम व पिस्तौल लेकर मेला मे घूम रहे हैं। ये सभी किसी की हत्या करने के फिराक में है।

अपराधियों के पास एक भूरे रंग की स्कूटी भी है। सूचना के आलोक में पुलिस द्वारा बाजार में निगरानी बढाकर स्कूटी की तलाश आरंभ कर दी गई। इस बीच रोटरी स्कूल के पास एक बताए गए रंग की स्कूटी खड़ी देखी गई। पुलिस द्वारा उस पर निगरानी लगा दी गई। करीब आधी रात को एक मोटर साईकिल पर सवार तीन लोग स्कूटी के पास पहुंचे। इस क्रम में पीछे बैठे दो लड़के उतरकर स्कूटी मे चाबी डाल कर स्टार्ट कर ले जाना चाह रहे थे। तभी वहां पहले से मौजूद पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर तीनों लड़कों को पकड़ लिया। एसडीपीओ ने बताया कि अनुसंधान में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में अभिषेक नाम के किसी लड़के की हत्या करने की योजना का खुलासा हुआ है। इसका पता लगाया जा रहा है।

तलाशी के क्रम में उनके पास से एक .315 की गाेली, लोडेड देसी पिस्तौल बरामद हुआ। दोनों वाहन मोटरसाइकिल व स्कूटी की तलाशी ली गई। स्कूटी से एक किलो वजन का जिंदा बम बरामद हुआ। बरामद बम को स्कूटी से निकाल कर निष्क्रिय किया गया। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपितों में शहर थाना क्षेत्र के अफसर आरीफ राईन (19 वर्ष) पिता मो. अख्तर राईन कुंजरापटी नावाटोली, शहनवाज अंसारी उर्फ पुटून (19 वर्ष) पिता कासिम अंसारी, कुंड मुहल्ला व आदिल खान उर्फ वलिद (19 वर्ष) पिता मुजफ्फर खान, पहाड़ी मुहल्ला शामिल है।

chat bot
आपका साथी