MS Dhoni ने 80 के दशक की बाइक पर भरा फर्राटा, सबको भाया 'माही' का ये अलग अंदाज

बीते दिन अपने फार्म हाउस में खरबूज और पपीते की आर्गेनिक खेती के बाद इस बार माही 80 के दशक की फेवरिट बाइक यामाहा की सवारी करते दिखे।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 05:28 AM (IST)
MS Dhoni ने 80 के दशक की बाइक पर भरा फर्राटा, सबको भाया 'माही' का ये अलग अंदाज
MS Dhoni ने 80 के दशक की बाइक पर भरा फर्राटा, सबको भाया 'माही' का ये अलग अंदाज

रांची, जागरण स्‍पेशल। वर्ल्‍ड कप 2019 के बाद से अपने पहले प्‍यार क्रिकेट से दूर चल रहे रांची के हीरो और अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर अपने जलवे दिखाकर सबको मंत्रमुग्‍ध कर दिया है। बीते दिन अपने सिमरिया फार्म हाउस में खरबूज और पपीते की आर्गेनिक खेती के बाद इस बार माही 80 के दशक की फेवरिट बाइक यामाहा की सवारी करते दिखे। सधे बाइकर के अंदाज में धौनी खूब फब रहे थे।

पूर्व भारतीय कप्‍तान तरह-तरह की बाइकों और फोर व्‍हीलर्स को लेकर खासे क्रेजी हैं। उनके फार्म हाउस के पहली मंजिल पर शो रूम सरीखा बड़ा सा गैराज बना है, जहां एक से बढ़कर एक बेशकीमती गाडि़यां इसकी शोभा बढ़ा रही हैं। इस शो रूम की दीवारें पारदर्शी शीशा की हैं, जिससे बाहर से ही धौनी अपने प्‍यार काे जी भरकर निहारते हैं। बाइक के जाने-माने शौकीनों में एक महेंद्र सिंह धौनी इस बार यामहा आरडी 350 पर सवारी करते दिखे हैं।

धौन की इस बाइक को बाजाप्‍ता मोडिफाइड किया गया है। बाइक में पहले से लगे एक साइलेंसर के बदले इसमें दो साइलेंसर लगे हैं। इस बाइक में डिस्‍क ब्रेक भी लगाया गया है। हालांकि इसके लुक में कोई बदलाव नहीं किया गया है। धौनी की यामहा 350 अब भी उनकी तरह ही जवां दिखती है। पुरानी बाइक की तरह हू-ब-हू दिखने वाली धौनी की यह बाइक युवाओं और उनके फैंस के लिए मॉडिफाइड बाइक की ओर बढ़ने का खूबसूरत बहाना उपलब्‍ध करा रही है।

बता दें कि माही युवाओं के स्‍टाइल ऑइकन माने जाते हैं। युवा इनकी पसंद के हिसाब से अपना पहनावा, हेयर स्‍टाइल और लाइफ स्‍टाइल अपनाते हैं। फैशन स्‍टेटमेंट के तौर पर धौनी के भी ढेर सारे शगल तुरंत ही देश-दुनिया में पोपुलर हो जाते हैं। ऐसे में इस नामचीन क्रिकेटर का यह जुदा अंदाज उन्‍हें औरों से अलग बनाता है। बीते दिन धौनी ने गाडि़यों के प्रति अपने प्‍यार का फ‍िर इजहार किया, जब वे अपने दोस्‍तों के साथ पतरातू घाटी और सिकदरी घाटी पर आउटिंग पर निकले। इस लांग ड्राइव में धौनी ने कई सेल्‍फी ली और उसे दोस्‍तों के साथ शेयर किया।

chat bot
आपका साथी