Mothers Day पर सीएम हेमंत सोरेन ने लिखा- मां खुद में ही पूरी संसार है, सभी माताओं को अभिनंदन

Mother's Day, Jharkhand News अपनी मां के साथ सीएम हेमंत सोरेन।

Mothers Day Jharkhand News मदर्स डे पर लोग अपनी मां के प्रति प्‍यार को जता रहे हैं। इसी क्रम में झारखंड के मुख्‍यमंत्री सहित कई नेता भी पीछे नहीं हैं। सीएम ने मदर्स डे के अवसर पर सभी माताओं का अभिनंदन किया है।

Sujeet Kumar SumanSun, 09 May 2021 01:50 PM (IST)

रांची, जेएनएन। Mother's Day, Jharkhand News आज मदर्स डे है, यानि मां का दिन। वैसे तो हर दिन मां के लिए समर्पित है, लेकिन आधुनिकीकरण ग्‍लोबल हाेती दुनिया ने मां से प्‍यार जताने के लिए एक दिन तय कर दिया है। मई माह के दूसरे रविवार को पूरे विश्‍व में मदर्स डे मनाया जाता है। इस मौके पर लोग अपनी मां के प्रति प्‍यार को जता रहे हैं। इसी क्रम में झारखंड के मुख्‍यमंत्री सहित कई नेता भी पीछे नहीं हैं। मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने इंटरनेट मीडिया पर मां की फोटो के साथ लिखा है- माँ खुद में ही पूरी की पूरी संसार है।

मदर्स डे के अवसर पर सभी माताओं का अभिनंदन। मुख्‍यमंत्री ने इस बहाने सभी माताओं का भी अभिनंदन किया है। सीएम के द्वारा किए गए इस ट्वीट को आधे घंटे में 2 हजार लाइक मिले हैं और 200 के करीब लोगों रि‍ट्वीट किया है। इधर, झारखंड के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुदेश महतो ने ट्विटर पर मदर्स डे पर लिखा है-

नास्ति मातृसमा छाया, नास्ति मातृसमा गति:।

नास्ति मातृसमं त्राण, नास्ति मातृसमा प्रिया।।

मातृ दिवस के अवसर पर सभी माताओं को सादर प्रणाम।

मां पृथ्वी है, जगत है, धुरी है।

मां बिना इस सृष्टि की कल्पना अधूरी है।।

महगामा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने अपनी मां की फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा है कि लोग कह रहे हैं "आज माँ का दिन है " हम पूछते है "कौन सा दिन माँ के बिन हैं" मातृ दिवस के अवसर पर सभी माताओं को मेरा नमन। माँ की ममता अनमोल है, हर परिस्थिति में बच्चे के लिए माँ के आशीर्वाद से बढ़कर और कुछ नहीं होता।

झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने लिखा है कि धरती पर ईश्वर के स्वरूप "माँ" को नमन। आइए हर दिन मां के चरणों में समर्पित करें। जन्‍म देने वाली मां को आदर दें, सम्‍मान दें। यह भी ध्‍यान रहे कि जब तक शरीर में प्राण है, धरती मां और भारत मां का ऋण चुकाने के लिए कार्य करते रहें। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने अपनी मां की फोटो के साथ लिखा है कि तू ईश्वर का दिया अनमोल तोहफा, तू नहीं तो मैं हूं क्या!

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.