गढ़वा का मोनू खान विवाहिता को लेकर फरार, खोज में जुटी पुलिस Garhwa News

Garhwa Jharkhand News महिला के ससुर ने बताया कि गांव के ही मोनू खान ने मेरी छोटी बहू खैरुन नीशा का अपहरण कर लिया है। उसने कहा है कि मेरे दो पुत्र हैं तथा दोनों ही शादीशुदा हैं। दोनों महाराष्ट्र में काम करते हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:52 PM (IST)
गढ़वा का मोनू खान विवाहिता को लेकर फरार, खोज में जुटी पुलिस Garhwa News
Garhwa Jharkhand News मह‍िला का पति महाराष्‍ट्र में नौकरी करता है।

मझिआंव (गढ़वा), जासं। Garhwa Jharkhand News गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के भुसूवा गांव की एक शादीशुदा महिला को दूसरे युवक द्वारा अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में महिला के ससुर अली हुसैन अंसारी द्वारा गांव के ही तुफैल खान के पुत्र मोनू खान के विरुद्ध अपनी पतोहू का अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है।

आवेदन में अली हुसैन अंसारी ने जिक्र किया है कि गांव के ही मोनू खान ने मेरी छोटी बहू खैरुन नीशा का अपहरण 15 फरवरी को कर लिया है। उसने कहा है कि मेरे दो पुत्र हैं तथा दोनों ही शादीशुदा हैं। दोनों पुत्र महाराष्ट्र में काम करते हैं। मेरी दोनों पतोहू भुसूवा में अपनी ननद शुफैरा खातून के साथ घर में रहती है। उसने कहा कि मैं और मेरी वृद्ध पत्नी गांव से सटे भंडार पर रह रहे थे।

इसी बीच मौका का फायदा उठाकर भुसूवा गांव के अंसारी टोला निवासी मोनू खान कभी कभार चुपके से मेरे घर आया जाया करता था और मेरी छाेटी बहू से मिलता था। इस पर मेरी बड़ी पतोहू सबरुन बीबी की नजर अचानक पड़ी। लोकलाज के चलते उस युवक को डांट फटकार किया गया था। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को मेरी बड़ी बहू अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए ननद के साथ मझिआंव गई हुई थी। इसी बीच घर में सुनसान पाकर मोनू अंसारी मेरी छोटी बहू का अपहरण कर भाग गया है। इस संबंध में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने पूछे जाने पर बताया कि इसकी तहकीकात की जा रही है। जांच के उपरांत दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी