बस में साथ बैठी महिला के साथ युवक कर रहा था गंदा काम... मुंह पर पोत दी कालिख...

Bihar Crime News, Jharkhand Crime News: बस में महिलाओं से छेड़खानी करने वाले युवक के मुंह पर कालिख पोत दी।

Bihar Jharkhand Crime News पटना जाने वाली यात्री बसों में महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले युवक को बस कर्मियों ने सबक सिखाया। शनिवार रात आरोपित युवक जैसे ही पटना जाने के लिए बस पकड़ने स्‍टैंड पहुंचा उसे पकड़कर उसके मुंह पर कालिख पोत दी।

Alok ShahiSun, 28 Feb 2021 06:56 PM (IST)

पलामू, जेएनएन। Bihar Crime News, Jharkhand Crime News, Jharkhand News बसों में महिला सहयात्रियों के साथ छेड़खानी करने वाले युवक के चेहरे पर कालिख पोत दी गई। मामला झारखंड के पलामू का है। जहां राजू नाम के युवक को पकड़कर बस कर्मियों ने जोरदार सबक सिखाया। जानकारी के मुताबिक यह युवक पटना जाने के दौरान बस में साथ बैठी महिला के साथ आपत्तिजनक तरीके से गलत हरकत करने लगा। इसकी शिकायत महिला यात्री ने बस कर्मियों से की। इसके बाद बस स्‍टाफ ने शनिवार को युवक के चेहरे पर कालिख पोत दी।

मेदिनीनगर जिला मुख्यालय से पटना के बीच चलने वाली यात्री बसाें में महिला यात्रियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपित एक युवक को बस कर्मियों ने अपने अंदाज में दंड सुनाया। जानकारी के अनुसार शनिवार की रात आरोपित युवक जैसे ही पटना जाने के लिए बस पकड़ने के लिए स्टैंड पहुंचा, पहचाने जाते ही बस कर्मियों ने उसे पकड़कर मुंह पर कालिख पोत दी। बाद में युवक को छोड़ दिया गया।

बताया जाता है कि दस दिन पहले राजू नामक युवक पटना जाने के लिए स्थानीय बस पड़ाव से बस पर सवार हुआ था। इस क्रम में बगल में बैठी एक महिला के साथ उसने छेड़छाड़ की थी। महिला ने इस संबंध में बस कर्मियों से शिकायत की थी। शनिवार की रात आरोपित युवक के बस पड़ाव पहुंचते ही बस कर्मियों ने उसे पहचान लिया। बताया जाता है कि आरोपित युवक जूते- चप्पल का कारोबार करता है। इसी सिलसिले में वह अक्सर पटना आता-जाता रहता है।

सिगरेट में भरकर बेचता था गांजा, आठ किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

राजधानी रांची के सुखदेवनगर थाने की पुलिस ने सिगरेट में भरकर गांजा बेचने वाले को दबोच लिया है। पकड़ा गया अपराधी न्यू मधुकम रोड नंबर पांच निवासी राजकुमार सिंह है। वह सिगरेट का डस्ट निकालकर उसमें गांजा भरकर शहर के अलग-अलग जगहों पर बेचता था। इसकी सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर ममता कुमारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी कर राजकुमार सिंह को करीब आठ किलो गांजा के साथ दबोचा गया है। पकड़े गए अपराधी के पास पांच किलो गांजा, ढाई किलो सिगरेट के पैकेट में डालकर रखा हुआ गांजा, 400 पीस सिगरेट के भीतर डाला हुआ गांजा बरामद किया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि वह गांजा कहां से लाता था। उसके गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल थे।

मोबाइल लुटेरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची के बरियातु थाना पुलिस ने शनिवार को माेबाइल लूटने वाले अपराधी इंतेखाब आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित बोकारो का मूल निवासी है। उसके खिलाफ बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज थी। गुप्त सूचना पर पुलिस ने इंतेखाब को बरियातू थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी से पकड़ा है।

विद्यानगर पुल के पास से हथियार के साथ दो गिरफ्तार

रांची केअरगोड़ा थाना पुलिस ने 27 फरवरी की रात हरमू के विद्यानगर पुल के पास से हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्त में आये अपराधियों की पहचान पिंटू और निक्की उरांव के रूप में हुई है। किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से दोनों अन्य युवकों के साथ पुल के समीप जुटा था। हालांकि, इससे पहले की अपराधी घटना को अंजाम देता पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों पेशेवर अपराधी हैं।

किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था अपराधी, पूर्व में जा चुका है जेल

आरोपितों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के एलसीडी टीवी, साउंड बाॅक्स आदि बरामद किया है। इसका खुलासा रविवार को सिटी एसपी सौरभ ने किया। अंधेरे का फायदा उठाकर दो युवक हुआ फरार पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवक संदिग्ध स्थिति में पुल के पास जमा है। वरीय अधिकारी के आदेश से एक टीम उक्त स्थान पर भेजा गया। पुल के पास पुलिस के पहुंचते ही सभी इधर-उधर भागने लगे।

चोरी की टीवी, साउंड बॉक्स सहित कई सामान पुलिस ने किया बरामद

इस दौरान पिंटू और निक्की पुलिस के हत्थे चढ़ गया जबकि दो अन्य युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। फरार युवकों में मन्ना उर्फ आकाश राम और गोलू शामिल हैं। पुलिस के अनुसार पिंटू कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है। इससे पहले भी कई बार जेल जा चुका है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि 24 फरवरी को कार्तिक उरांव चौक से इमली चौक जाने वाले रोड में दाहिनी तरफ स्थित एक बंद घर में गोलू तथा मन्ना और आकाश राम के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.