Jharkhand News: विधायकजी ने बेरहमी से पीटा है, डीसी साहेब मेरा अन्यत्र कर दें स्थानांतरण,नाजिर ने लगाई गुहार

Jharkhand News पलामू जिले के नीलांबर पीतांबरपुर प्रखंड सह अंचल कार्यालय के नाजिर सह प्रधान सहायक मनोज पासवान ने पांकी विधायक कुशवाहा डा शशिभूषण मेहता पर मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है। उन्होंने उपयुक्त से पलामू से स्थानांतरण की गुहार लगाई है। विधायक ने इसे मनगढ़ंत बताया है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:30 PM (IST)
Jharkhand News: विधायकजी ने बेरहमी से पीटा है, डीसी साहेब मेरा अन्यत्र कर दें स्थानांतरण,नाजिर ने लगाई गुहार
प्रखंड सह अंचल कार्यालय के नाजिर ने विधायक पर मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है।

नीलांबर पीतांबरपुर (पलामू), संसू। पलामू जिले के नीलांबर पीतांबरपुर प्रखंड सह अंचल कार्यालय के नाजिर सह प्रधान सहायक मनोज पासवान ने पांकी विधायक कुशवाहा डा शशिभूषण मेहता पर मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है। विधायक के डर से नाजिर 10 दिनों से कार्यालय नहीं आ रहे हैं। उन्होंने उपयुक्त से पलामू से स्थानांतरण की गुहार लगाई है। उपायुक्त को दिए आवेदन में नजीर ने कहा है कि एक जून को दिन के करीब एक बजे पांंकी विधायक ने उनके साथ गाली गलौच व मारपीट की।

आवेदन में नाजिर ने कहा है कि विधायक प्रखंड कार्यालय आए थे। कार्यालय में बने विधायक कक्ष पहुंचे। वहां अपने कक्ष में उन्होंने बुलाया और कहा कि कक्ष की सजावट क्यों नहीं हुई। इस पर नाजिर ने कहा कि इस कार्य के लिए राशि नहीं है। वरीय पदाधिकारी से आदेश करा दें या आवंटन उपलब्ध करा दें। इसी बात पर विधायक ने प्रशिक्षु सीओ के समक्ष गाली गलौच एवं मारपीट की। इससे नाक व मुंह से खून निकल आया। इसके पूर्व भी कई बार उनके साथ गाली गलौज की गई है। 

----

नाजिर द्वारा लगाया गया आरोप निराधार एवं मनगढ़ंत है। नाजिर से प्रखंड में बने विधायक कक्ष में कुर्सी टेबल लगाने से संबंधी सिर्फ बात हुई है। उस दौरान बीडीओ, सीओ एवं अन्य कार्यालय कर्मी उपस्थित थे। मेरी छवि धूमिल करने के लिए साजिश रची गई है। 

- कुशवाहा डा शशिभूषण मेहता, विधायक,पांकी (पलामू)।

chat bot
आपका साथी