चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू

अनगड़ा : बेहद रोमांचक मुकाबले में मेकॉन रांची की टीम ने सिल्ली स्पोट् र्स एकेडमी की टीम को हराकर 15वें चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट गेतलसूद का उदघाटन मैच जीत लिया। गेतलसूद मैदान में राजेन्द्र यूनाइटेड द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के पहले मैच में खेल के दसवें मिनट में ही पवन नायक उर्फ बाबा ने गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:58 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू
चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू

अनगड़ा : बेहद रोमांचक मुकाबले में मेकॉन रांची की टीम ने सिल्ली स्पो‌र्ट्स एकेडमी की टीम को हराकर 15वें चैंपियंस ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट गेतलसूद का उद्घाटन मैच जीत लिया। गेतलसूद मैदान में राजेंद्र यूनाइटेड द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के पहले मैच में खेल के 10वें मिनट में ही पवन नायक उर्फ बाबा ने गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। 40वें मिनट में सिल्ली की ओर से खेल रहे आकाश दास ने गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया। मध्यांतर तक मुकाबला 1-1 की बराबरी पर रहा। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने काफी तेज खेल दिखाया। 62वें मिनट में लक्ष्मीकांत ने शानदार गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। पूरे मैच के दौरान सिल्ली को गोल करने के दो आसान मौके मिले, लेकिन टीम इसे गोल में तब्दील नहीं कर सकी। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मेकॉन की ओर से बेहतरीन डिफेंस का खेल दिखाने वाले प्रकाश मुंडा को दिया गया। 17 नवंबर को एफसी यूनाइटेड कांके एवं फारेएस बड़ाम के बीच मैच खेला जाएगा।

इससे पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज मधुमिता कुमारी, खिजरी विधायक रामकुमार पाहन व प्रमुख अनीता गाड़ी ने किया। मौके पर मधुमिता कुमारी ने इस तरह के भव्य आयोजन के लिए आयोजन समिति को बधाई दी। कहा कि इससे प्रतिभाओं को सामने आने का मौका मिलता है। विधायक रामकुमार पाहन ने कहा कि इस आयोजन से क्षेत्र में फुटबॉल के विकास में गति मिली है। मौके पर अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज मुधमिता कुमारी, अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर सुनीता मुंडा समेत क्षेत्र में फुटबॉल को बढ़ावा देने के लिए निखिल दांगल सार, राजेश पाहन को शॉल पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजेंद्र यूनाइटेड के अध्यक्ष राजेंद्र शाही मुंडा ने की। इस अवसर पर मुख्य रूप से सीइओ जैलेंद्र कुमार, संजय कुमार महतो, अभिषेक साहू, पारसनाथ भोगता, रामपोदो महतो, जाकिर खान, सुनील महतो, सोमनाथ मुंडा, रामाकांत शाही, रामानंद बेदिया, संतोष सिन्हा, सौरभ महतो, पंकज महतो, देवव्रत चौधरी, कुंदन महतो, राजू नायक, शिवलाल महतो, रामसाय मुंडा, राजेश लोहरा, मंतोष महतो, प्रियरंजन प्रसाद, राजन महतो, अनूप पांडेय, भुवनेश्वर बेदिया, सुरेश महतो आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी