मौत से पहले माया देवी ने पुलिस को दिया बयान, ससुरालवालों ने खाने में डाला जहर Garhwa news

Garhwa Samachar Jharkhand Hindi News माया देवी ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह गर्भवती भी थी। शादी के तीन वर्ष के बाद ही मुझे लड़की होने पर मेरे पति उसकी मां भैसुर और उसकी पत्नी द्वारा अक्सर मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:29 PM (IST)
मौत से पहले माया देवी ने पुलिस को दिया बयान, ससुरालवालों ने खाने में डाला जहर Garhwa news
Garhwa Samachar Jharkhand Hindi News शादी के तीन वर्ष के बाद ही मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था।

भवनाथपुर (गढ़वा), जासं। Garhwa Samachar Jharkhand Hindi News गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के कोन मंडरा निवासी आशीष गुप्ता की मृतक पत्नी माया देवी के फर्द बयान पर भवनाथपुर थाना पुलिस ने चार लोगों पर एक सुनियोजित साजिश के तहत खाना में जहर देकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज की है। घटना बीते 28 अप्रैल की है। इसमें मृतक 26 वर्षीय माया देवी ने अपना दिए पुलिस को फर्द बयान में कहा था कि वर्ष 2014 में मेरे घरवालों द्वारा हिन्दू रीति रिवाज के तहत कोन मंडरा निवासी स्व विदेशी साव के पुत्र आशीष गुप्ता से शादी हुई थी।

इससे तीन लड़की व एक लड़का है। घटना के समय पीड़ित गर्भवती भी थी। परंतु शादी के तीन वर्ष के बाद ही मुझे लड़की होने पर मेरे पति आशीष गुप्ता, उसकी मां कलावसी कुंवर, भैसुर शिव कुमार व उसकी पत्नी द्वारा अक्सर लड़की जनने को लेकर गाली गलौज, मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था। इसको लेकर गांव में कई बार पंचायत बुलाकर मामले को रफादफा किया गया था।

परन्तु बीते 28 अप्रैल की रात उक्त लोगों द्वारा एक सुनियोजित साजिश कर मेरे खाने में जहर मिलाकर हत्या करने का प्रयास किया गया। जहर खाने के बात मुझे आनन फानन में इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के फर्द बयान के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मृतक के फर्द बयान पर भवनाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी