झारखंड: रांची में पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो हुआ विवाद, विवाहिता ने एक्सपाइरी दवा खाकर दी जान

सदर थाना क्षेत्र के न्यू बांधगाड़ी में रहने वाली एक विवाहिता ने गुरुवार को एक्सपायरी दवा खाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता का नाम रीना देवी है। पुलिस के अनुसार रीना के पति कृष्णा बड़ाईक प्रतिदिन शराब का नशा करता था। हालांकि रीना शराब पीने से पति को रोकती थी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:07 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:20 AM (IST)
झारखंड: रांची में पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो हुआ विवाद, विवाहिता ने एक्सपाइरी दवा खाकर दी जान
विवाहिता ने एक्सपाइरी दवा खाकर दी जान। जागरण

रांची, जासं । सदर थाना क्षेत्र के न्यू बांधगाड़ी में रहने वाली एक विवाहिता ने गुरुवार को एक्सपायरी दवा खाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता का नाम रीना देवी है। पुलिस के अनुसार रीना के पति कृष्णा बड़ाईक प्रतिदिन शराब का नशा करता था। हालांकि रीना शराब पीने से पति को रोकती थी। इसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। बीते बुधवार की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। गुरुवार की सुबह रीना ने घर में रखी एक दवा को खा लिया। जिससे वह बेहोश हो गई।

आनन-फानन में परिजन उसे रिम्स ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इधर, पुलिस मामले में यूडी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घर पर कोई एक्सपाइरी दवा रखी हुई थी, उसी दवा को रीना ने खा लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता लग पाएगा कि किस वजह से रीना की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी