Jharkhand Crime: छह माह पहले हुई थी शादी...पति ने पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला...गिरफ्तार

Jharkhand Crime गुमला के पारही गांव में पति ने पत्नी की पीट -पीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया ताकि मामला खुदकुशी का प्रतीत हो। छह माह पहले ही उसकी शादी हुई थी।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:25 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:25 AM (IST)
Jharkhand Crime: छह माह पहले हुई थी शादी...पति ने पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला...गिरफ्तार
गुमला के पारही गांव में पति ने पत्नी की पीट -पीट कर हत्या कर दी।

गुमला, जासं। गुमला के कामडारा प्रखंड के पारही गांव में पति कमल साहू ने पत्नी तारा देवी की पीट -पीट कर सोमवार की देर शाम हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया ताकि मामला खुदकुशी का प्रतीत हो। लेकिन पुलिस ने तारा की हत्या करने के मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया है। छह माह पहले ही कमल साहू व तारा देवी की शादी हुई थी। शादी के दो माह बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। विवाद को लेकर अक्सर पति तारा देवी की पिटाई किया करता था।सोमवार की देर शाम पति ने पीट-पीट कर ही हत्या कर दी।

जब पति को पता चला कि पत्नी की मौत हो गई है तो साड़ी का फंदा बनाकर उसे फंदे से लटका दिया। घटना की सूचना जब मायके वालों को मिली तो वे लोग रात में ही तारा के ससुराल पहुंचे और घटना की जानकारी कामडारा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। पति को पुलिस ने रात में ही पकड़ लिया है।  थाना में रखकर उससे पूछताछ की जा रही है। तारा देवी का मायके कामडारा के ही सुरहू नावाटोली में है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है। गर्दन व शरीर में मारपीट के निशान मिले हैं।

chat bot
आपका साथी