रांची में कई थाने दूसरी जगह हो रहे शिफ्ट, हिंदपीढ़ी से हुई शुरुआत; जानें वजह

Ranchi Coronavirus Police News. किसी को भी थाने में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई। थानेदार सहित 13 पुलिसकर्मी के संक्रमित होने के बाद थाना सील कर दिया गया है!

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:09 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 10:09 AM (IST)
रांची में कई थाने दूसरी जगह हो रहे शिफ्ट, हिंदपीढ़ी से हुई शुरुआत; जानें वजह
रांची में कई थाने दूसरी जगह हो रहे शिफ्ट, हिंदपीढ़ी से हुई शुरुआत; जानें वजह

रांची, जासं। Ranchi Coronavirus Police News राजधानी रांची के अलग-अलग थानों में 25 से अधिक पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद हालात बिगड़ते जा रहे हैं। डीएसपी,थाना प्रभारी बीमारी की चपेट में आ गए हैं। थानों को शिफ्ट करने का कार्य शुरू हो गया है। हिंदीपीढ़ी खाने को अन्यत्र शिफ्ट किया गया है। जरूरत पड़ने पर कई और थानों को शिफ्ट किया जाएगा।

हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी सहित 13 पुलिसकर्मियों  के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद से हिंदपीढ़ी थाने को सील कर दिया गया है। शनिवार को थाने पहुंचे शिकायतकर्ता से बाहर ही आवेदन लिए गए। किसी को भी थाने में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई। हालांकि, आमलोगों की परेशानी को देखते हुए  आला अधिकारियों ने थाना को मारवाड़ी कॉलेज में शिफ्ट करने का निर्णय लिया है।

एक दो दिन में थाना मारवाड़ी कॉलेज से ही अस्थायी रूप से चलेगा। जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाता है थाना यहां से ही संचालित होगा। मालूम हो कि हिंदपीढ़ी में कोरोना संक्रमण मामले में संवेदनशील इलाका है। इधर, राजधानी में कई पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद हिंदपीढ़ी के सभी पुलिसकर्मियों का कोविड 19 जांच कराया गया। 18 कर्मियों का जांच हुआ था जिसमें 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गए। इससे पूर्व भी एक एएसआइ कोरोना संक्रमित हो गए थे। थाना प्रभारी 16 अप्रैल से हिंदपीढ़ी में पोस्टेड हैं।

chat bot
आपका साथी