झारखंड के लोहरदगा में तीन बच्चों का पिता माजिर अंसारी शादी के लिए युवती को भगा ले गया, जानें पूरा मामला

लोहरदगा के कैरो थाना क्षेत्र के चेरिमा गांव से युवती को गांव के ही हैदर अंसारी के पुत्र माजिर अंसारी द्वारा शादी के लिए बहला-फुसलाकर दो जून को भगाकर ले गया था। इसके बाद युवती के पिता द्वारा कैरो थाना में आवेदन दिया था।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:00 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:00 PM (IST)
झारखंड के लोहरदगा में तीन बच्चों का पिता माजिर अंसारी शादी के लिए युवती को भगा ले गया, जानें पूरा मामला
झारखंड के लोहरदगा में तीन बच्चों का पिता माजिर अंसारी शादी के लिए युवती को भगा ले गया। जागरण

कैरो (लोहरदगा), संसू । झारखंड के लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र के चेरिमा गांव से युवती को गांव के ही हैदर अंसारी के पुत्र माजिर अंसारी द्वारा शादी के लिए बहला-फुसलाकर विगत दो जून को भगाकर ले जाया गया था। जिसे लेकर युवती के पिता द्वारा कैरो थाना में आवेदन देकर पुत्री की बरामदगी व आरोपी पर कार्रवाई की मांग की गई थी। कैरो थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को कैरो मुख्य चौक से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जबकि युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। आरोपित माजिर अंसारी विवाहित है और उसके तीन बच्चे हैं।

युवती के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार, जेल

लोहरदगा जिले के कुडू थाना पुलिस ने युवती के अपहरण के मामले में आरोपित सुफियान अंसारी को कुडू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि कुडू थाना पुलिस ने अपहरण के आरोपित सुफियान अंसारी को उसके घर से गिरफ्तार कर भेजा। हुरहद निवासी रबुल अंसारी के पुत्र और युवती के अपहरण मामले का आरोपित सुफियान अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर कुडू थाना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इस लेकर कुडू थाना कांड संख्या 49/21 में प्राथमिकी दर्ज था। जिसपर कार्रवाई करते हुए कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव के साथ सअनि मनोज कुमार ने पुलिस बल के साथ आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी