Jharkhand Crime: घर में घुसकर तोड़फोड़, राइफल दिखाकर धमकाया, आदिवासी युवती ने दर्ज कराई प्राथमिकी

Jharkhand Crime रांची के कोकर बांधगाड़ी में रहने वाली एक आदिवासी युवती ने बिल्डर सहित उसके परिवार वालों पर एफआइआर दर्ज कराई है। इसमें जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल और घर में तोड़फोड़ किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 10:14 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 10:14 AM (IST)
Jharkhand Crime: घर में घुसकर तोड़फोड़, राइफल दिखाकर धमकाया, आदिवासी युवती ने दर्ज कराई प्राथमिकी
कोकर बांधगाड़ी की युवती ने बिल्डर सहित उसके परिवार वालों के खिलाफ तोड़फोड़ की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

रांची, जासं।  रांची के कोकर बांधगाड़ी में रहने वाली एक आदिवासी युवती ने बिल्डर सहित उसके परिवार वालों पर एफआइआर दर्ज कराई है। इसमें जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल और घर में तोड़फोड़ किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता चांदनी कुमारी ने बताया है कि उसके घर पर रमेश सिंह, महेश सिंह, राजकुमार गोप सहित अन्य पहुंचे और तोड़फोड़ की। इसके अलावा जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी भी दी गई। युवती ने कहा है कि उसके पिता की मौत हो चुकी है, दो छोटी बहनें है। मां कमजोर हो चुकी हैं। वह गरीब और कमजोर है। जमीन पर कब्जा करने के लिए बिल्डर सहित अन्य लोग उसके साथ अत्याचार कर रहे हैं। उसे राइफल और पिस्तौल दिखाकर धमकाया जा रहा है।

डीएसपी करेंगे अनुसंधान :

मामले में एफआइआर दर्ज करने के बाद एसटीएससी एक्ट के प्रावधानों के अनुसार डीएसपी सदर प्रभात रंजन बरवार को अनुसंधानकर्ता बनाया गया है। मामले का सुपरविजन सिटी एसपी करेंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी