रांची में मार्निग वाक के दौरान पत्रकार के भाई से चार अपराधियों ने कट्टा सटाकर लूटा सोने का चेन और मोबाईल

रातू थाना क्षेत्र के नवासोसो में मंगलवार सुबह 520 बजे चार अपराधियों ने मारपीट कर कट्टा का भय दिखाकर बेड़ो के पत्रकार के भाई सुदीप गुप्ता से सोने का लॉकेट लगा चेन व मोबाईल लूट लिया। इस संबंध में संदीप गुप्ता ने रातू थाना में मामला दर्ज कराया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 08:26 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 08:26 AM (IST)
रांची में मार्निग वाक के दौरान पत्रकार के भाई से चार अपराधियों ने कट्टा सटाकर लूटा सोने का चेन और मोबाईल
चार अपराधियों ने कट्टा सटाकर लूटा सोने का चेन और मोबाईल। जागरण

रांची/रातू, जासं । रातू थाना क्षेत्र के नवासोसो में सुबह 5:20 बजे चार अपराधियों ने मारपीट कर कट्टा का भय दिखाकर बेड़ो के पत्रकार के भाई सुदीप गुप्ता से सोने का लॉकेट लगा चेन व मोबाईल लूट लिया। इस संबंध में संदीप गुप्ता ने रातू थाना में मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले के अनुसार लोहा सिंह लॉज देवी मंडप रोड रांची में रहने वाला संदीप गुप्ता अपने मित्र अजीत कुमार के साथ मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक में निकले थे।इसी दौरान सुबह करीब 5.20 बजे नवासोसो रोड से कच्ची सड़क पर उतरे।

वहां चार युवक पहले से खडे होकर कुछ दुरी पर लघुशंका करने की मुद्रा में थे।उनके सामने से पार जाने पर उन लोगो ने संदीप गुप्ता को हॉकी स्टीक से मारने लगे,इसी बीच एक अपराधी संदीप गुप्ता से मोबाईल मांगने लगा।मोबाईल देने से मना करने पर एक युवक कट्टा निकाल कर चमकाने लगा। इसी बीच दो अपराधी संदीप को पीछे से पकड़ लिया तथा हॉकी स्टीक से पैर में मारने लगा।मारपीट के दौरान एक अपराधी गले में पहना सोने का लॉकेट लगा चेन तथा मोबाईल लुट लिया। अपराधियों द्वारा संदीप गुप्ता से मारपीट होता देख आगे बढ़ा अजीत कुमार भागने लगा तथा मुझे भी भागने को कहा।तब मौका पाकर मै भी किसी तरह भागा।चारो अपराधी पल्सर बाईक में थे लेकिन आपाधापी में किसी ने नंबर नही देखा।संदीप गुप्ता ने बताया कि लॉकेट की कीमत करीब तीस हजार रुपया होगी।

100 नंबर डायल करने पर भी नही पहुंची चार थानो की पुलिस-संदीप गुप्ता ने जब 100 नंबर डायल कर मारपीट व लुट की जानकारी दी फिर भी नजदीक होते हुए भी चार थानो कांके थाना,गोंदा थाना,सुखदेवनगर थाना व पंडरा थाना की पुलिस नही गई। सभी ने घटना अपने क्षेत्र में नही होने की बात कह दुसरे थाना से संपर्क करने को कहा।घटना जिस जगह पर हुई वह क्षेत्र रातू थाना में पडता है।घटनास्थल से रातू थाना की दुरी 12 किमी होगी लेकिन 2-3किमी की दुरी पर पंडरा थाना की पुलिस थी।घटना की जानकारी होने पर भी उन्होने अपने क्षेत्र का मामला ना होने की बात कह अपना पल्ला झाडलिया।

chat bot
आपका साथी