Lohardaga Crime News: हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने बेटी की शादी का नकद राशि और जेवरात लूटा

Lohardaga Crime News लोहरदगा(Lohardaga) जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के अर्रु चौक के समीप मुख्य सड़क के किनारे सेवानिवृत फौजी के घर से शुक्रवार की रात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बेटी की शादी के लिए रखे हुए नकद राशि और जेवरात की कर ली लूट।

Sanjay KumarPublish:Sat, 04 Dec 2021 11:12 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:12 AM (IST)
Lohardaga Crime News: हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने बेटी की शादी का नकद राशि और जेवरात लूटा
Lohardaga Crime News: हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने बेटी की शादी का नकद राशि और जेवरात लूटा

सेन्हा(लोहरदगा) संवाद सूत्र। Lohardaga Crime News: लोहरदगा(Lohardaga) जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के अर्रु चौक के समीप मुख्य सड़क के किनारे सेवानिवृत फौजी महली उरांव के पुत्र बिरसू कुजूर के घर से शुक्रवार की रात पांच अज्ञात हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने बिरसू उरांव के घर से 1.5 लाख नकद व हजारों रुपये मूल्य के जेवरात को लूट कर फरार हो गए।

हथियार के बल पर पत्नी को कब्जे में लेकर खुलवाया आलमीरा:

वारदात की सूचना पीड़ित परिवार ने सेन्हा थाना पुलिस को दिया है। जिसमें स्पष्ट किया गया है कि शुक्रवार को रात लगभग 7:30 बजे परिवार वालों के साथ बीमार पिता बिरसू उरांव के पास बैठे थे, इसी क्रम में पीछे के दरवाजा का ग्रिल खोलकर अपराधी उनके घर में प्रवेश कर गए और सभी को कब्जे में लेकर हथियार की मांग करने लगे। हथियार नहीं मिलने पर अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर बिरसू कुजूर की पत्नी को कब्जे में लेकर आलमीरा खुलवाया और 1.5 लाख नकद एवं जेवरात लूटकर फरार हो गया।

बेटी की शादी के लिए रखीं नकद राशि और जेवरात की लूट:

बिरसू के स्वजनों ने बताया कि उसके घर में बेटी की शादी के लिए नकद राशि और जेवरात रखे हुए थे। जिसे अपराधियों ने लूट लिया। यही नहीं अपराधियों ने परिवार के सभी सदस्यों का मोबाइल फोन लूट लिए और घटना का अंजाम देने के बाद घर के बाहर का दरवाजा बंद कर मोबाइल को घर के बाहर छोड़कर खेत के रास्ते फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर सेन्हा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक दिकू सोरेन, सअनि श्रीकांत दास एवं पुलिस जवान पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल करते हुए अग्रतर कार्रवाई में जुट गए।