Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में आज 04 पुलिसवाले, 14 कोरोना पॉजिटिव; जानें ताजा हाल

Lohardaga Coronavirus News Update झारखंड में शनिवार को 271 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। आज लोहरदगा में 12 नए मामले फिर सामने आए हैं।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 09:22 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 04:35 AM (IST)
Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में आज 04 पुलिसवाले, 14 कोरोना पॉजिटिव; जानें ताजा हाल
Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में आज 04 पुलिसवाले, 14 कोरोना पॉजिटिव; जानें ताजा हाल

लोहरदगा, जासं। Lohardaga Coronavirus News Update झारखंड में शनिवार को 271 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। आज लोहरदगा में 12 नए मामले फिर सामने आए हैं। लोहरदगा जिले में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है। लगातार संक्रमण के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। लोहरदगा में शनिवार को कुल 14 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। इसमें पुलिस के 4 जवान शामिल हैं, जो पेशरार थाना क्षेत्र और पुलिस लाइन से संपर्क रखते हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग से जुड़े तीन लोग भी शामिल हैं। जबकि विगत दिनों कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए राजनीतिक दल के प्रतिनिधि के कोंटेक्ट के दो लोग भी शामिल हैं।

इसके साथ ही लोहरदगा जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 230 पहुंच चुकी है। लोहरदगा में शनिवार को बीआईडी क्षेत्र के दो पिता-पुत्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि बांग्ला रोड क्षेत्र के 2 लोग, न्यू रोड़ पटेल भवन के समीप की रहने वाली स्वास्थ्य विभाग की एक स्टाफ नर्स, ममता वाहन का एक ड्राइवर, सदर अस्पताल कॉल सेंटर का एक कर्मचारी, पुलिस के 4 जवान, सेन्हा प्रखंड क्षेत्र के अरु का एक प्रवासी कामगार और कुडू प्रखंड क्षेत्र के बड़की चांपी गांव का एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। शहरी क्षेत्र में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पुलिस विभाग के जवान भी लगातार संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग भी इससे अछूता नहीं रह गया है।

chat bot
आपका साथी