Lohardaga Corona News: लोहरदगा में 2 और पुलिस पदाधिकारी मिले कोरोना पॉजिटिव

Lohardaga Corona Update. सदर थाना के कुल 15 पुलिस कर्मी के साथ उनके परिवार के सदस्य संक्रमित हो चुके हैं। लोहरदगा जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 103 पहुंची।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 04:46 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 04:46 PM (IST)
Lohardaga Corona News: लोहरदगा में 2 और पुलिस पदाधिकारी मिले कोरोना पॉजिटिव
Lohardaga Corona News: लोहरदगा में 2 और पुलिस पदाधिकारी मिले कोरोना पॉजिटिव

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आम लोगों से लेकर पुलिस कर्मी, मेडिकल स्टाफ, राजनीतिक दलों के नेता, प्रवासी कामगार आते जा रहे हैं। लोहरदगा जिले में रविवार को दो पुलिस पदाधिकारियों में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की पुष्टि के बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 103 पहुंच चुकी है।

इनमें से 65 मरीज स्वस्थ होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं, जबकि कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित 38 मरीज फिलहाल कोविड-19 केयर सेंटर में इलाजरत हैं। जिले में रविवार को मिले कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले सदर थाना के हैं। संक्रमित दोनों मरीज पुलिस पदाधिकारी हैं। उन्हें वर्तमान समय में सिस्टम क्वॉरंटाइन में रखा गया था। इनके सैंपल की जांच करने पर कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इसके बाद इन दोनों को तत्काल कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कर दिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग इन पर नजर बनाए हुए है। दोनों संक्रमितों की स्थिति फिलहाल स्थिर है। इधर जिले में लगातार कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच के बाद रविवार को 10 संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें कोविड-19 केयर सेंटर से छुट्टी दे दी गई। इस प्रकार से वर्तमान समय में कुल 38 एक्टिव मामले कोविड-19 केयर सेंटर में और लोहरदगा जिले में रह गए हैं।

chat bot
आपका साथी